गुब्बारे में गैस भरते समय हुआ विस्फोट, धड़ से अलग हुए हाथ-पैर, युवक की मौत
X

गुब्बारे में गैस भरते समय हुआ विस्फोट, धड़ से अलग हुए हाथ-पैर, युवक की मौत

नगर कोतवाली के लल्लू देवता के मंदिर पर साप्ताहिक  मेला लगा हुआ था. दूर-दराज से ग्रामीण मेला घूमने के लिए पहुंचे थे. होली पर्व के कारण भारी संख्या में श्रद्धालु भी मेले में पहुंचे थे.

गुब्बारे में गैस भरते समय हुआ विस्फोट, धड़ से अलग हुए हाथ-पैर, युवक की मौत

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मेले के दौरान सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. यहां के बुढ़ाना मोड़ स्थित लल्लू देवता पर लगे साप्ताहिक मेले में गुब्बारे में गैस भरने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. हादसे में गुब्बारा बेचने वाले युवक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मेले में अचानक से हुआ ब्लास्ट
नगर कोतवाली के लल्लू देवता के मंदिर पर साप्ताहिक  मेला लगा हुआ था. दूर-दराज से ग्रामीण मेला घूमने के लिए पहुंचे थे. होली पर्व के कारण भारी संख्या में श्रद्धालु भी मेले में पहुंचे थे. लकड़संधा निवासी आशु सिंह गुब्बारे में गैस भरकर मेले में बेच रहा था. अचानक से गुब्बारे भरने वाले सिलेंडर में तेज आवाज के साथ विस्फोट हो गया. विस्फोट के बाद मेला स्थल पर हड़कंप मच गया. मेला घुमने आए लोगों को पता भी नहीं चल सका की तेज विस्फोट की आवाज कहां से आई है?

UP का लाल आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद, बागपत की एक सड़क होगी उनके नाम

धड़ से अलग हुए हाथ-पैर
विस्फोट इतना खतरनाक था कि गुब्बारे बेचने वाले युवक आशु के धड़ से हाथ पैर अलग हो गए. घटनास्थल पर खून ही खून बिखरा हुआ दिखाई दे रहा था.  इस हादसे में युवक की मौत हो गई. जबकि एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, विस्फोट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news