लीवर और आंत में गंभीर चोट लगने से मौत, बलरामपुर की छात्रा के साथ गैंगरेप की पुष्टि

बलरामपुर में दरिंदगी की शिकार हुई छात्रा की पीएम रिपोर्ट आ गई है. पीएम रिपोर्ट में ऐसा कुछ खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आपकी भी रुह कांप जाएगी. आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप करने के साथ उसके साथ मारपीट भी की थी, जिससे उसके उसके लीवर और आंत में गंभीर चोंटे आई थीं. 

लीवर और आंत में गंभीर चोट लगने से मौत, बलरामपुर की छात्रा के साथ गैंगरेप की पुष्टि
सांकेतिक तस्वीर.

रवि कुमार गुप्ता/बलरामपुर:  बलरामपुर में 22 साल की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट की मानें तो लीवर और आंत में गम्भीर चोट लगने के कारण छात्रा की मौत हुई है. चोट के कारण पीड़ित छात्रा की आंत फट गई और अधिक खून जमा होने के कारण उसकी मौत हो गई. छात्रा के शरीर में कई जगह हरे रंग के स्पॉट भी मिले है जो आंत में अधिक खून जमा होने के कारण शरीर पर उभर आये थे.

पढ़ें: सियासी बोल बचन: छवि बन रही है, सियासत चमक रही है, निर्भया वहीं की वहीं, दरिंदे बेखौफ

छात्रा 29 सितम्बर को बीकॉम में एडमीशन कराकर वापस लौट रही थी. आरोप है कि इसी दौरान तकरीबन 6-7 लोगों ने उसका अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने छात्रा से मारपीट भी की, जिससे उसके लीवर और आंत में गंभीर चोंटे आई हैं. गंभीर हालत में आरोपियों ने छात्रा को रिक्शे पर लादकर घर के पास छोड़वा दिया. गम्भीर हालत में घर पर पहुंची छात्रा को देखकर परिजन इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने छात्रा की हालत गंभीर देखकर लखनऊ ले जाने की सलाह दी. गांव से कुछ ही दूर जाने पर ही छात्रा की मौत हो गई थी. 

पढ़ें: VIDEO:हाथरस केस में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, एसपी-डीएसपी और इंस्पेक्टर सस्पेंड

एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के लिए एएसपी अरविंद मिश्रा के नेतृत्व में सर्विलांस टीम, स्वात टीम और तीन सर्किल के सीओ को लगाया गया है. संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस रेप, हत्या और एससी एसटी एक्ट के मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं राज्य महिला आयोग ने मामले को लेकर डीएम-एसपी से रिपोर्ट तलब की है. डीएम कृष्णा करुणेश ने बताया कि मामले में पूरी कार्रवाई की रिपोर्ट बनाकर भेजी जा रही है. उन्होंने जिला प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को अर्थिक मदद मुहैया कराने की बात भी कही है.

WATCH LIVE TV