close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुआ बवाल, तारिक फतह ने ट्विटर पर शेयर किया VIDEO

घटना मंगलवार की है और पचपेड़वा थाना क्षेत्र के हरखड़ी गांव की बताई जा रही है. घटना में एक पक्ष के करीब 16 लोग घायल हैं. पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के करीब 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. 

दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुआ बवाल, तारिक फतह ने ट्विटर पर शेयर किया VIDEO
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बलरामपुर, रवि कुमार गुप्ता: बलरामपुर (Balrampur) में दुर्गा मूर्ति विसर्जन (Durga Puja Immersion) के जुलूस के दौरान दो गुटों में पथराव हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. बलरामपुर में हुआ ये तनाव सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतह (Tarek Fatah) से अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है और पचपेड़वा थाना क्षेत्र के हरखड़ी गांव की बताई जा रही है. घटना में एक पक्ष के करीब 16 लोग घायल हैं. पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के करीब 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. 

मंगलवार (08 अक्टूबर) को दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस रास्ते से होकर गुजर रहा था. रास्ते में एक धार्मिक स्थल के पास दूसरे पक्ष कुछ लोगों पर अबीर गुलाल लग गया. इतने में दूसरे पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और देखते ही देखते जमकर पथराव शुरू हो गया.

लाइव टीवी देखें

घटना में करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीजे वाहन में भी तोड़फोड़ की गई है. पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष पर मुकदमा दर्ज किया है और मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है. घटना के बाद पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के एडीएम व एएसपी की मौजूदगी में मां दुर्गा की प्रतिमाओं को विसर्जित कराया. घटना को लेकर कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बोलने को तैयार नहीं है.