युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, ट्यूबवेल की रखवाली के लिए निकला था घर से
Advertisement

युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, ट्यूबवेल की रखवाली के लिए निकला था घर से

यह वारदात बबेरू कोतवाली क्षेत्र के घुरेंन का पुरवा गांव की है. गांव में रहने वाले भदना प्रजापति नाम के युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, ट्यूबवेल की रखवाली के लिए निकला था घर से

बांदा: यूपी के बांदा में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई.  इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि 

कहां का है मामला?
यह वारदात बबेरू कोतवाली क्षेत्र के घुरेंन का पुरवा गांव की है. इस गांव भदना प्रजापति नाम का युवक रहता है. भदना गांव के बाहर बने अपने ट्यूबवेल की रखवाली करने गया था. तभी अज्ञात लोगों ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. गुरुवार को लोगों ने गांव के बाहर बने ट्यूबेल में उसका खून से लथपथ शव देखा. जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

ये भी देखें- Surprising Video: इस हाथी ने बनाई खुद की तस्वीर! देखें कैसे सूंड में ब्रश पकड़कर कर रहा पेंटिंग

सूचना मिलने पर सीओ बबेरू सियाराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. इस मामले में पुलिस ने लोगों से पूछताछ करने के साथ ही डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं. हालांकि, इस मामले में अभी तक घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. 

UP Corona Update: बीते 24 घंटे में 77 नए मामले, 98 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, 1 की मौत

हत्यारों की पुलिस कर रही तलाश, जल्द होगा खुलासा
पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि घुरेन का पुरवा गांव में पुलिस को आज यह सूचना मिली थी कि इस गांव के रहने वाले भदना प्रजापति की अज्ञात लोगों ने उसके ट्यूबेल में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं, उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं भारतीय संसद भवन में लगे हैं उल्टे पंखे? बेहद रोचक है इसके पीछे की वजह

WATCH LIVE TV

 

Trending news