दो दिन पहले ही हैदराबाद से ट्रांसफर होकर आया था बैंककर्मी, होटल के बाथरूम में मिला शव
Advertisement

दो दिन पहले ही हैदराबाद से ट्रांसफर होकर आया था बैंककर्मी, होटल के बाथरूम में मिला शव

एक होटल के कमरे में बैंककर्मी का शव बाथरुम में पड़ा मिला. शव मिलने के इलाके में हड़कंप मच गया. मृत बैंककर्मी हैदराबाद (Hyderabad) के गोपनपल्ली का रहने वाला है.

दो दिन पहले ही हैदराबाद से ट्रांसफर होकर आया था बैंककर्मी, होटल के बाथरूम में मिला शव

फिरोजाबाद: जिले के थाना दक्षिण इलाके स्थित एक होटल के कमरे में बैंककर्मी का शव बाथरुम में पड़ा मिला.  शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृत बैंककर्मी हैदराबाद (Hyderabad) के गोपनपल्ली का रहने वाला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

UP: जेल वार्डर के पदों पर PAC जवानों की जल्द होगी तैनाती, सीधी भर्ती से होगा चयन

हैदराबाद से हुआ था ट्रांसफर
जानकारी के मुताबिक बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी राजकुमार पुत्र रमेश निवासी गोपालन पल्ली हैदराबाद से ट्रांसफर होकर 25 दिसंबर को यहां पर आया. राजकुमार फिरोजाबाद के बीपीएस होटल में कमरा लेकर रह रहा था.  अभी दो दिन पहले ही उसने बैंक ऑफ इंडिया की फरिहा शाखा से क्लर्क के पद पर ज्वाइनिंग की थी.

पीएम मोदी ने की साल की आखिरी 'मन की बात', CM योगी ने टीवी पर देखा लाइव टेलीकास्ट

घरवालों ने कई बार किया फोन
जानकारी के मुताबिक हैदराबाद से शनिवार सुबह बैंककर्मी के परिवार वालों ने उन्हें कई बार फोन किया. फोन रिसीव नहीं हुआ, तो परिवारजनों ने होटल के रिसेप्शन पर फोन किया. इसके बाद होटल के कर्मचारी कमरे की तरफ गए जहां पर कमरा अंदर से लॉक था.

कमरा नहीं खुलने पर दी गई पुलिस को सूचना
होटल के कर्मचारियों ने काफी देर कमरे का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद भी कमरा नहीं खुला, तो होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी. बैंक कर्मचारी राजकुमार बाथरूम के अंदर पड़े मिले. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

धीरे-धीरे चढ़ रही है रंगत, इस बार 48 दिन का होगा कुंभ मेला, चुनिंदा संत होंगे शामिल

WATCH LIVE TV

Trending news