बाराबंकी: पति-पत्नी ने 2 बच्चों के साथ लगाई फांसी, खुदकुशी की वजह साफ नहीं, मौके पर मिली ये स्लिप

थाना नगर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी में एक ही परिवार के चार सदस्यों के फांसी पर झूल जाने के बाद इलाके में दहशत छा गई है. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे शामिल हैं. आत्महत्या की वजह का अभी साफ पता नहीं चला है.

बाराबंकी: पति-पत्नी ने 2 बच्चों के साथ लगाई फांसी, खुदकुशी की वजह साफ नहीं, मौके पर मिली ये स्लिप
प्रतीकात्मक फोटो

बाराबंकी: थाना नगर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी में एक ही परिवार के चार सदस्यों के फांसी पर झूल जाने के बाद इलाके में दहशत छा गई है. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे शामिल हैं. आत्महत्या की वजह का अभी साफ पता नहीं चला है. चारों सदस्यों को फांसी पर झूलता हुआ देखकर पुलिस ने FIR में इसे खुदकुशी का केस माना है. 

पुलिस की जांच में अभी तक ये मालूम चला कि मृतक व्यक्ति का अपने भाई के साथ प्रॉपर्टी का विवाद था. घर में मिली एक स्लिप पर इस बात का जिक्र किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि डिप्रेशन में आने की वजह से पीड़ित परिवार ने ये कदम उठाया. 

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, 3 की मौत 

मृतक परिवार 2/164/5 मकान नम्बर में किराये पर रहता था. मृतकों में ललित किशोर गौड़ (पति), प्रीति (पत्नी), बेटा प्रेम (12 वर्ष), बेटी आकृति (8 वर्ष) शामिल हैं. मौका-ए-वारदात पर सभी के शव फंदे से लटकते हुए पाए गए. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिंक टीम मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. 

WATCH LIVE TV