गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ, पिता ने दी विधानसभा के सामने आत्महत्या करने की धमकी

युवती ने आरोप लगाया कि पांचों लोग पैसे के बल पर उसे परेशान कर रहे हैं और पुलिस-प्रशासन भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही. पिता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने खुद को और बेटी को भी आग के हवाले कर देगा.

गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ, पिता ने दी विधानसभा के सामने आत्महत्या करने की धमकी
सांकेतिक तस्वीर.

पवन सिंह/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता और उसके पिता ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने आग लगाकर आत्महत्या कर लेंगे. 

दुष्कर्म के बाद जान से मारने की दी थी धमकी
वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव की है, जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की रात के समय शौच के लिए घर से बाहर गई थी. तभी पांच लोग तमंचा दिखाकर उसे झाड़ियों के पास ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया और धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बताया तो उसका और पिता का मर्डर कर देंगे. युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे परेशान कर रहे हैं और पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें: बरेली के सरकारी ​शिक्षकों के लिए खुशखबरी, अब घर से 9KM के दायरे में मिलेगी पोस्टिंग

पिता का आरोप, पुलिस भी दूसरे पक्ष के साथ मिली हुई है
पीड़िता के पिता ने बताया कि वे फतेहपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने गए थे, लेकिन किसी ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी. इससे परेशान होकर वे लोग जिला कोर्ट गए तो आरोपी उन्हें डराने-धमकाने लगे. इसके चलते उन्हें गांव छोड़ना पड़ा और अब वे लखनऊ में मजदूरी करके अपना पेट पाल रहे हैं.

पिता ने बताया कि कोर्ट के दखल के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस भी दूसरे पक्ष से मिली है, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हो रही. पिता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने आग लगाकर आत्महत्या कर लेंगे.  

WATCH LIVE TV