close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोल प्लाजा पर दबंगों की दबंगई LIVE, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को धुना, मचाया उत्पात

Barabanki: मामला बाराबंकी जिले के थाना मसौली क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा का है. आरोप है कि टोल कर्मियों द्वारा वाहन चालक से टोल टैक्स अदा करने की बात कहने पर उनके साथ मारपीट की गई.

टोल प्लाजा पर दबंगों की दबंगई LIVE,  टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को धुना, मचाया उत्पात
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाराबंकी: बाराबंकी (Barabanki) से टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर दबंगई का मामला सामने आया है. मामला मसौली थाना इलाके के लखनऊ-बहराइच पर बने टोल प्लाजा का है. आरोप है कि टोल मांगने पर दबंगों ने टोलकर्मी को पुरी तरह पीटा, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गईं. इस घटना में टोलकर्मी घायल हो गया, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, टोल प्लाजा मैनेजर ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

मामला बाराबंकी जिले के थाना मसौली क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा का है. आरोप है कि टोल कर्मियों द्वारा वाहन चालक से टोल टैक्स अदा करने की बात कहने पर उनके साथ मारपीट की गई. मारपीट का वीडियो टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं, घटना के बाद टोल प्लाजा मैनेजर डीआर यादव ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

टोलकर्मियों ने आरोप लगाया है कि कार सवार लोग काफी देर तक टोल प्लाजा पर बवाल करते रहे. इस दौरान टोल कर्मियों ने किसी तरह खुद को बचाया. टोल प्लाजा मैनेजर डीआर यादव के मुताबिक, रामनगर से शहर की तरफ जा रही सफेद गाड़ी शहावपुर टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों द्वारा टोल टैक्स मांगने पर कार सवार लोग भड़क गए. दबंगों ने कार से उतरकर टोल प्लाजा पर मौजूद टोल कर्मियों से अभद्रता कर मारपीट करने लगे.

लाइव टीवी देखें

वहीं, बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम के मुताबिक, टोल प्लाजा एक एक्सयूपी रामनगर की तरफ से आयी और वीआईपी लेन से निकलने पर जब टोलकर्मियों ने टैक्स की मांग की तो उसमें सवार लोग मारपीट करने लगे, जिसमे एक टोलकर्मी घायल हो गया है. टोल प्लाजा मैनेजर की तहरीर मिली है. जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.