करोड़ों पर भारी हैं ये 108 गुल्लक, राम लला का घर बनावाएंगे बच्चे!

बरेली के कृष्ण लीला कॉम्प्लेक्स में कुल 108 बच्चों ने अपने गुल्लक को समर्पित कर दिया. 

करोड़ों पर भारी हैं ये 108 गुल्लक, राम लला का घर बनावाएंगे बच्चे!

सुबोध मिश्र/बरेली:  अयोध्या में राम लला का मंदिर (Ram Mandir) बन रहा है. इसके लिए विश्व हिंदू परिषद (VHP) धन समर्पण का अभियान चला रही है. अभियान के दौरा कई बड़े दानवीरों की खबर सामने आ चुकी है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने कई महीनों की सैलरी भी दान कर चुके हैं. लेकिन बरेली से बच्चों ने जो किया, वो आपको अंदर मीठी-सी भावुकता भर देती है.  दरअसल, बरेली कुछ बच्चों ने दान के लिए अपने गुल्लक को इक्ट्ठा किए. और राशि को भगवान का मंदिर बनने के लिए भेजा दिया. 

Junk Food नहीं है भेल, घटाता है वजन और करता है दिमाग तेज

108 गुल्लकों से बनेगा राम लला का घर
बरेली के कृष्ण लीला कॉम्प्लेक्स में कुल 108 बच्चों ने अपने गुल्लक को समर्पित कर दिया. बच्चों ने समर्पण राशि विश्व हिंदू परिषद विभाग संगठन मंत्री रमाशंकर को भेंट कीं.  इस पर उन्होंने कहा कि हमें इसी उत्साह के साथ भगवान श्रीराम के मंदिर के निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए. 

रोड पर मारी पिच्च्च्च्चकारी जेब पर पड़ेगी भारी, यूपी की सड़कों पर अब कायदे में ही फायदे हैं...

मां ने कहा- बच्चे ने दिल से दिया
दान करने वाले बच्चों में से एक मां गुंजन ने कहा कि मेरा बच्चा ढाई साल का है, लेकिन भगवान राम के प्रति समर्पण का भाव अभी से उसके दिल में डाल दिया है. और अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बने यह हम सब की कामना है,  इसीलिए आज मेरे बच्चे ने भी अपनी गुल्लक भगवान राम के मंदिर के लिए दान की है.

बड़े पैमाने पर एकत्रित हो रही है राशि
भारत में चल रहे अभियान में लगातार बड़े पैमाने पर राशि मिल रही है. इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि मात्र दो दिन में 100 करोड़ की राशि एकत्रित हो गई थी. फिलहाल, ये अभियान 17 फरवरी तक चलने वाला है.  

WATCH LIVE TV