ऑनलाइन क्लास में किताब की जगह पिस्टल लिए दिखा 7वीं का छात्र, देखकर सहम गए बच्चे
Advertisement

ऑनलाइन क्लास में किताब की जगह पिस्टल लिए दिखा 7वीं का छात्र, देखकर सहम गए बच्चे

पिस्टल लेकर बैठे छात्र ने हेलमेट पहन रखा था जिसकी वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी. बच्चे की इस हरकत का किसी ने स्क्रीनशॉट लेकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. 

सांकेतिक फोटो.

बरेली: ऑनलाइन क्लास के दौरान एक छात्र पिस्टल लेकर बैठा दिखाई दिया. जिसे देखकर बाकी बच्चे चौंक गए. छात्र का पिस्टल के साथ एक स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान और बच्चों पर रौब दिखाने के लिए पिस्टल दिखा रहा था. जिस दौरान किसी ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बरेली का है. जहां के एक मिशनरी स्कूल की टीचर सातवीं क्लास के बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी. इसी दौरान टीचर ने देखा कि एक बच्चा हाथ में पिस्टल लिए है. जिसे देखकर टीचर और बाकी बच्चे सन्न रह गए. पिस्टल लेकर बैठे छात्र ने हेलमेट पहन रखा था जिसकी वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी. बच्चे की इस हरकत का किसी ने स्क्रीनशॉट लेकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. 

खाकी का दिखा मानवीय चेहरा, दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल 

ऑनलाइन क्लास के दौरान हुए इस वाकये की जानकारी जब छात्रों ने अपने परिजनों को दी. जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. जानकारी के मुताबिक टीचर ने मामले की जानकारी स्कूल के प्रबंधक की टीम को दी है. घटना पर प्रभारी निरीक्षक कैण्ट, बरेली को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news