close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी के लव मैरिज करने पर बोले बीजेपी MLA, 'बेटी को अपने फैसला लेने का हक हैं'

वहीं, बरेली के एसएसपी का कहना है कि वीडियो को उनके संज्ञान में आया, दोनों पति-पत्नी को 100 प्रतिशत सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. 

बेटी के लव मैरिज करने पर बोले बीजेपी MLA, 'बेटी को अपने फैसला लेने का हक हैं'
बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बरेली, सुबोध मिश्रा: बरेली बीजेपी विधायक की बेटी की शादी के बाद किए वीडियो वायरल मामले में बीजपी विधायक ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी हबै. उन्होंने कहा कि बेटी को अपने फैसला लेने का हक हैं. उन्होंने कहा कि मैं किसी को भी परेशान नहीं कर रहा हूं. वहीं, बरेली के एसएसपी का कहना है कि वीडियो को उनके संज्ञान में आया, दोनों पति-पत्नी को 100 प्रतिशत सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. 

विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. मेरी बेटी बालिग है और उसको अपने फैसले लेने का पूरा अधिकार है. उन्होंने कहा मैंने और मेरे परिवार के किसी भी व्यक्ति ने बेटी और उसके पति को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है. उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता की सेवा और बीजेपी सदस्यता अभियान में लगा हूं.

 

वहीं, इस मामले पर बरेली के एसएसपी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमें किसी तरह का कोई दवाब नहीं है. बरेली पुलिस बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी और उसके पति को 100 प्रतिशत सुरक्षा देगी. एसएसपी मुनिराज ने कहा कि अगर कोई लिखित शिकायत आती है तो वह फौरन एक्शन लेंगे. 

आपको बता दें कि बुदवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी और उसका पति अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बीजेपी विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं. विधायक के मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उन्हें ढूंढ रहे है. दोनों वीडियो में कह रहे थे कि वे लोग दोनों को जान से मार देंगे.