close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली: ट्रक-वैन और बाइक में भीषण टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसे में मारे जाने वाले 8 लोगों में 5 लोग एक ही परिवार के थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

बरेली: ट्रक-वैन और बाइक में भीषण टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: बरेली (Bareilly) में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 8 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, ट्रक-वैन और बाइक की भीषण टक्कर (Collision) हो गई. इस टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई वहीं, करीब 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे में मारे जाने वाले में 2 बच्चे, 4 महिला, और 2 पुरूष बताए जा रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि हादसे में मारे जाने वाले 8 लोगों में 5 लोग एक ही परिवार के थे. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

घटना की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों के उचित इलाज कराने के निर्देश दिए.

बरेली देहात के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संसार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम बीसलपुर से बरेली की तरफ जा रहे एक ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी और फिर एक कार को टक्कर मार दी, जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

लाइव टीवी देखें

मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय पुलिस द्वारा बरेली में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है.