बरेली: 8 साल की मासूम से चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, हत्या कर जंगल में फेंका

पुलिस ने भी 8 दिन के अंदर घिनौनी वारदात का खुलासा करते हुए हत्या और गैंगरेप में शामिल दो चचेरे भाई और उनके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि हत्या करने से पहले तीनों आरोपियों ने मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था.

बरेली: 8 साल की मासूम से चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, हत्या कर जंगल में फेंका
प्रतीकात्मक फोटो

बरेली: एक नाबालिग के साथ रेप की ऐसी घटना हुई है, जो रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली है. यहां एक 8 साल की बच्ची के साथ उसके ही दूर के चचेरे भाइयों ने पहले तो रेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर पकड़े जाने के डर से बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी बच्ची के शव को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने 8 दिन के अंदर इस पूरे मामले का पर्दाफाश करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी में आई मासूम के साथ घिनौनी वारदात  
अलीगंज थाना क्षेत्र में 8 दिन पूर्व 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने ही रिश्तेदार के घर शादी में आई हुई थी. इसी दौरान उसके दूर के चचेरे भाइयों ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर उसे घर से बाहर बुला लिया.  अपने एक साथी के साथ मिलकर वे उसे जंगलों में ले गए और फिर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. जब उन्हें लगा कि बच्ची उनके बारे में घर पर बता देगी तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी और शव जंगलों में छोड़ आए. 

जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने तहरीर दी
वारदात रात को अंजाम दी गई थी. सुबह जब शादी के कार्यक्रम से परिवार फ्री हुआ तब जाकर लड़की की तलाश शुरू की गई. काफी ढूंढने के बाद बच्ची का शव घर के नजदीक ही जंगल से बरामद हुआ. परिजनों ने जल्दी से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया.

इसे भी देखिए: UP Board Result 2020: 3 दिन में मिल जाएगी Digital Marksheet, इस तरह कर सकते हैं इस्तेमाल

पुलिस ने सुलझाई रेप और हत्या की गुत्थी 
पुलिस ने भी 8 दिन के अंदर घिनौनी वारदात का खुलासा करते हुए हत्या और गैंगरेप में शामिल दो चचेरे भाई और उनके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि हत्या करने से पहले तीनों आरोपियों ने मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और पहचान हो जाने के डर से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना का खुलासा करने वाली टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को SSP,DIG और ADG ने नगद इनाम देकर सम्मानित किया है.

WATCH LIVE TV