युवती का आरोप- दुष्कर्म कर चप्पलों से पीटा, पुलिस ने कहा, ''हमें लिखित शिकायत नहीं मिली''

पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्हें लिखित में शिकायत नहीं मिली है. साथ ही दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है. इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. 

युवती का आरोप- दुष्कर्म कर चप्पलों से पीटा, पुलिस ने कहा, ''हमें लिखित शिकायत नहीं मिली''
सांकेतिक फोटो.

बरेली: बरेली में एक युवती की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. युवती के मुताबिक एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर उसका यौन शोषण किया. जब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की. तो युवक सुलह करने का दबाव बनाने लगा और ऐसा न करने पर उसकी घर में घुसकर पिटाई कर दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बरेली जिले के फरीदपुर का है. युवती का आरोप है कि करीब दो साल तक एक युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. साथ ही उससे 60 हजार रुपये भी ठग लिए. युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन आरोपियों ने झूठा सुलह-नामा लगाकर मामले को दबा दिया. वहीं जब दोबारा उसने पुलिस से इस संबंध में शिकायत की तो युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. 

वहीं. पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि लिखित में शिकायत नहीं मिली है. साथ ही दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है. इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. 

WATCH LIVE TV