बरेली: शादी की दावत में हर्ष फायरिंग, दुल्हन के चचेरे भाई की मौत

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली: शादी की दावत में हर्ष फायरिंग, दुल्हन के चचेरे भाई की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: लाख कोशिशों के बाद भी हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है. ताजा मामला बरेली (Bareilly) से है. बरेली में क्योलड़िया थाना इलाके के परशुरामपुर गांव में एक समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. समारोह में तमंचे से फायरिंग की गयी, जिससे छत पर खड़े एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

अब तक की जानकारी के मुताबिक, फायरिंग गांव के ही रेहान ने की, जिससे छत पर खड़े सलीम को गोली लग गई. परिजन उसे लेकर अस्पताल दौड़े की रास्ते में सलीम की मौत हो गई. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि भूरे खंडसारी नाम के व्यक्ति की बेटी की शादी से पहले दावत का कार्यक्रम था. दावत में लोग शिरकत करने पहुंच रहे थे. इस कार्यक्रम के बीच अचानक गोली चली, गोली की आवाज से मौके पर सनसनी फैल गई.

लाइव टीवी देखें

रेहान नाम ते युवक ने ने अवैध तमंचे से फायरिंग की जिससे छत पर खड़े लड़की के चचेरे भाई सलीम को गोली लग गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद आरोपी रेहान को गिरप्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, शादी के बीच घर में हुई एक मौत से खुशियां मातम में बदल गईं हैं.