CMO से बोला दुखी पति, डॉक्टर करते हैं पत्नी के साथ रोमांटिक डांस, करवा दो तबादला
Advertisement

CMO से बोला दुखी पति, डॉक्टर करते हैं पत्नी के साथ रोमांटिक डांस, करवा दो तबादला

दुखी पति ने सीएमओ से शिकायत की कि उसकी पत्नी का तबादला कहीं और कर दिया जाय. सीएचसी में तैनात डॉक्टर ने उसे अपने प्रेमजाल में फांस लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

सुबोध मिश्रा/बरेली: सीएचसी के एक डॉक्टर पर महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सीएमओ को लिखी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने अपने प्रेमजाल में फांस लिया है. उसकी पत्नी अक्सर रात-रात भर घर नहीं आती. डॉक्टर रात भर उसकी पत्नी के साथ रोमांटिक डांस करते हैं. उसने गुहार लगाई कि डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाए साथ ही उसकी पत्नी के गैर जिला तबादला कर दिया जाए. 

रोमांटिक डांस का वीडियो हुआ था वायरल
जानकारी के मुताबिक सीएचसी में तैनात ये डॉक्टर पहले भी विवादों में रह चुके हैं. इनके सीएचसी में तैनात एक महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी और डॉक्टर के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. उसके मुताबिक करीब 6 महीने पहले डॉक्टर ने उसकी पत्नी के साथ रोमांटिक डांस किया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. उसका ये भी आरोप है कि अब उसकी पत्नी ज्यादातर डॉक्टर के साथ ही रहती है. कई बार रात में भी वो घर नहीं आती, और कई बार उसकी कार में भी देखी गई है. आरोप ये भी है कि डॉक्टर एक बड़े नेता का करीबी है, जिसकी वजह से उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती. वहीं मामला बढ़ने के बाद अधिकारियों जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news