10 शादियां करने के बाद भी नहीं मिली संतान, फिर इस फैसले ने ले ली जागन लाल की जान

 जागन लाल का हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसकी भाभी थी. 15 बीघा जमीन के लालच में आरोपी महिला ने अपने देवर की सुपारी दे कर हत्या करवाई थी.

10 शादियां करने के बाद भी नहीं मिली संतान, फिर इस फैसले ने ले ली जागन लाल की जान

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक 55 वर्षीय व्यक्ति जागन लाल ने एक नहीं, दो नहीं, बल्कि दस महिलाओं से शादी की. उसके बाद भी जब संतान नहीं हुई, तो उसने अपनी 15 बीघा जमीन रिश्ते के एक भतीजे को देने का फैसला किया. लेकिन जागन लाल की यही इच्छा उसकी अंतिम इच्छा बन गई और उसकी हत्या का कारण भी.

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan की इन वायरल फोटो से वाराणसी जिला प्रशासन नाराज, यह है वजह

करोड़ों की जमीन पर थी कई लोगों की नजर
मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां के 55 वर्षीय जागन लाल की 20 जनवरी को गला दबा कर हत्या कर दी गई थी. मांडा गांव के रहने वाले जागन लाल के पास 15  बीघा जमीन थी. परिजनों की मानें तो मृतक जागन लाल 10 महिलाओं से शादी कर चुके थे, लेकिन उन्हें कोई संतान नहीं हुई. मृतक की कुछ पत्नियों की मौत हो चुकी है और कुछ उन्हें छोड़ कर पहले ही चली गई थीं. कोई बच्चा न होने के कारण जागन लाल की करोड़ों की जमीन पर लोगों की नजर थी. ऐसे में 20 जनवरी को कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ में जब उन्हें जागन लाल की कहानी पता चली तो, पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. 

ये भी पढ़ें: वृंदावन: छठवीं मंजिल से गिरकर रशियन महिला की मौत, दोस्त ने बताया- भगवान से मिलना चाहती थी

भाभी ने ही करवाई जागन लाल की हत्या
पुलिस ने जब मामले की जांच की तो एक बड़ा खुलासा हुआ. जांच में पता चला कि जागन लाल का हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसकी भाभी थी. 15 बीघा जमीन के लालच में आरोपी महिला ने अपने देवर की सुपारी दे कर हत्या करवाई थी. फिलहाल पुलिस ने भाभी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी भाभी ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को 6 बिसवा जमीन देने का वादा किया था. आरोपी ने इस काम के लिए दो और लोगों को प्लान में शामिल किया और भाभी के बनाए प्लान के मुताबिक जागन लाल की हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें: AMU: गणतंत्र दिवस पर जमीन में दफन किया जाएगा टाइम कैप्सूल, इसमें समेटा गया है पूरा इतिहास

भतीजे के नाम करने वाला था सारी जमीन
पुलिस की जानकारी दी कि मृतक जागन लाल की कोई संतान न होने की वजह से अपनी देखभाल के लिए उन्होंने अपने एक रिश्ते के भतीजे को साथ रखा हुआ था. साथ ही, अपनी वसीयत में भतीजे को ही सारी जमीन देने का फैसला किया था. जैसे ही यह बात उसकी सगी भाभी मुन्नी देवी को पता चली, तो उसने देवर की हत्या की साजिश रची.

WATCH LIVE TV