दोस्त के साथ बैठी नाबालिग लड़की को मनचलों ने घेरा, छेड़खानी कर बनाया वीडियो

 पिता ने बरेली के शीशगढ़ थाना में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होते ही पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. 

दोस्त के साथ बैठी नाबालिग लड़की को मनचलों ने घेरा, छेड़खानी कर बनाया वीडियो
मनचलों ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़थाड़ कर वीडियो किया वायरल.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में मनचलों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे जमकर परेशान किया. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ एकांत में बैठी थी कि तभी लगभग आधा दर्जन लड़कों ने उसे घेर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं, मनचलों ने लड़की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. इसकी शिकायत पिता से करने पर पिता ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

हाथरस का पीड़ित परिवार पहुंचेगा हाईकोर्ट, भाई ने कहा-न्याय मिलने तक नहीं होगा अस्थि विसर्जन  

शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी
जानकारी के अनुसार नाबालिक इंटर की छात्रा है और बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली है. मामला 21 सितंबर का है जब नाबालिग छात्रा को उसके दोस्त के साथ एकांत में देखकर मनचलों ने पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस की मानें तो वह अपने दोस्त के साथ सुनसान जगह पर थी कि तभी गांव के लड़कों ने छात्रा को अपनी अश्लील हरकतों का निशाना बनाया और खुद ही छेड़खानी करते हुए वीडियो बनाई. इसके बाद घर पर किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई.

वीडियो वायरल होने पर घरवालों ने की पूछताछ
काफी देर बाद छात्रा उनके चंगुल से छूटकर डरी-सहमी सी घर पहुंची, और घर में इस घटना का जिक्र नहीं किया. मगर जैसे ही छात्रा के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो घर वालों ने छात्रा से पूछताछ की. जिसके बाद पिता ने बरेली के शीशगढ़ थाना में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होते ही पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. फिलहाल इस घटना से इतना तो साफ हो रहा है कि मनचलों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है.

WATCH LIVE TV