बरेली रूट से गुजरने वाली है आपकी ट्रेन तो आज होगी देर, जानें क्या है वजह
Advertisement

बरेली रूट से गुजरने वाली है आपकी ट्रेन तो आज होगी देर, जानें क्या है वजह

बरेली रूट पर कई जगहों पर ट्रैक मेटिनेंस काम चल रहा है, जिसकी वजह से आवाजाही कम से कम 5 घंटों के लिए प्रभावित होगी.

फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में रेलवे ट्रैक मेंटेनेंस का काम चलने के कारण रविवार को रूट बाधित है. इस दौरान करीब पांच घंटे तक ट्रेनों का आवागमन नहीं हो सकेगा. रेलवे के अधिकारी के मुताबिक, लखनऊ-दिल्ली रेल रूट पर आलमनगर से मुरादाबाद तक में 20-25 जगहों ट्रैक पर काम होगा. हालांकि काफी ट्रेनें पहले से कैंसल चल रही हैं इसलिए रेल संचालन पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. अधिकारी की मानें तो कुछ ट्रेनें देरी से चलाई जाएंगी. यह सुबह 8.40 से लेकर शाम 5:20 बजे तक ब्लॉक रहेगा. शनिवार की शाम से ही सभी रेल सेक्शन में ट्रैक मेंटेनेंस की तैयारियां पूरी कर ली गईं. 

रूट बाधित होने के चलते 13151 सियालदाह एक्सप्रेस तीस मिनट लेट होगी. जननायक एक्सप्रेस करीब चार घंटे देरी से चलेगी. बोर्ड ने ब्लॉक की टाइमिंग जारी की है. रविवार की सुबह आलमनगर-रोजा सेक्शन में सुबह 8.40 बजे से दोपहर 1.40 तक, बरेली यार्ड-बरेली जंक्शन में दोपहर 12.40 बजे से लेकर शाम 5.40 बजे तक, बरेली-रामपुर सेक्शन में पूर्वाह्न 11.30 से शाम 4.40 बजे तक, रामपुर-मुरादाबाद सेक्शन में दोपहर 12.20 बजे से लेकर शाम 5.20 बजे तक ब्लॉक रहेगा. त्रिवेणी एक्सप्रेस रवाना होने के बाद काम शुरू होगा.

रेल इंजीनियरिंग विभाग के मुताबिक, शनिवार की शाम को रेलवे बोर्ड से ब्लॉक का आदेश उत्तर रेलवे के मुरादाबाद और लखनऊ रेल डिवीजन को जारी हुआ. अप लाइन पर आलमनगर से मुरादाबाद तक अलग-अलग समय पर ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटेनेंस होगा. इसमें स्लीपर बदले जाएंगे. पटरी पर पत्थर पैकिंग के कार्य होंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news