Pilibhit : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां पर हत्या के आरोपी ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली है. असल में पीलीभीत की एक नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसका शव पिछले दिनों शाहजहांपुर के पिज्जा रेस्टोरेंट के बाथरूम में मिला था . इस पूरे मामले में युवती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिवम शुक्ला नाम के एक आरोपी समेत अन्य लोगों के खिलाफ रेप हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला 
पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के भीतर आने वाले एक मोहल्ले की रहने वाली युवती शाहजहांपुर जिले में अपनी नानी के घर रहकर एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी . 23 मई को युवती का शव शाहजहांपुर जिले के एक पिज्जा हब के अंदर बाथरूम में पड़ा मिला था.घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान सामने आया कि युवती शिवम शुक्ला नाम के एक आरोपी के साथ पिज्जा हब के अंदर आई थी. 


जहां गैर रूप से कपल को घंटे के हिसाब से कैमरा दिया जाता था.
जानकारी के मुताबिक 23 मई की शाम 4 बजे युवती शिवम शुक्ला नाम के एक आरोपी के साथ पिज्जा हब में आई थी .करीब 5:00 बजे युवक खाना लाने के बहाने पिज्जा हब से बाहर निकल गया. इसके बाद वह वापस नहीं लौटा. रेस्टोरेंट में हत्या के बाद बाकी रेस्टोरेंट मालिकों में हड़कंप मचा गया .


पुलिस के कारण की थी आत्महत्या 
शाहजहांपुर के रेस्टोरेंट में नर्स की हत्या के बाद पुलिस और प्रशासन  की टीम ने रेस्टोरेंट के दस्तावेज चेक किया और सीसीटीवी कैमरे को चेक किया.घटना के बाद शाहजहांपुर पुलिस ने नर्स के पिता की शिकायत पर पिज्जा हब के मलिक और शिवम शुक्ला नाम के आरोपी के खिलाफ हत्या और रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया था जिसके बाद पुलिस आरोपी को ढूढ़ने मे असफल हो गई और वह फरार हो गया . शनिवार को आरोपी शिवम शुक्ला ने गांव के पेड़ से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. गांव के लोग जब खेतों पर जाने के लिए निकले तो उनकी नजर शव पर पड़ी और तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पूरनपुर पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पूरनपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.