बस्ती:पहले से घात लगाए गन्ने के खेत में बैठा था किशोर, शौच के लिए गई बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand985274

बस्ती:पहले से घात लगाए गन्ने के खेत में बैठा था किशोर, शौच के लिए गई बच्ची को बनाया हवस का शिकार

मामला बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना छेत्र के समहौढा गांव का है. जहां 12 सितंबर की शाम को मासूम शौच के लिए घर से बाहर गई थी.

बस्ती:पहले से घात लगाए गन्ने के खेत में बैठा था किशोर, शौच के लिए गई बच्ची को बनाया हवस का शिकार

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में तीन के अंदर दो नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी की घटना से छेत्र में दहशत का माहौल है. कप्तानगंज थाने क्षेत्र में दो दिन पहले शौच के लिए गई किशोरी पर ब्लेड से हमला हुआ था. वहीं, सोमवार को 8 वर्षीय मासूम को शौच के दौरान गन्ने के खेत में खींचकर किशोर ने अपनी हवस का शिकाय बना लिया. पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर पर पॉस्को एक्ट के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

शौच के लिए खेत गई थी बच्ची 
मामला बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना छेत्र के समहौढा गांव का है. जहां 12 सितंबर की शाम को मासूम शौच के लिए घर से बाहर गई थी. घर के बगल में गन्ने के खेत में पहले से घात लगाए बैठा आरोपी मासूम को खेत में खींच ले गया. इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान जब बच्ची बेहोश हो गई तो मौके से फरार हो गया.

सब्जी बेचने वाली की बेटी निकली सॉल्वर गैंग की मेंबर, 5 लाख रुपये के लिए दूसरे की जगह दे रही थी NEET की परीक्षा

गन्ने के खेत में मिली बच्ची 
काफी देर हो जाने के बाद भी बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढ़ने के लिए गन्ने की खेत की ओर गए. जहां पर उन्होंने देखा कि बच्ची बेहाशी की हालत में पड़ी हुई है. इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची की हालत समान्य होने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

कानपुर: युवती से दरिंदगी करने वाले दारोगा पर दर्ज हुई FIR, अश्लील वीडियो बना 8 महीने से कर रहा था रेप

आरोपी भी है नाबालिग 
वहीं, पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है. इस मामले में एसपी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी नाबालिग है. आरोपी बालक बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है. उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Viral Video: घोड़े पर धौंस जमाना डॉगी को पड़ गया भारी, ऐसे सिखाया सबक

WATCH LIVE TV

Trending news