close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP पुलिस पर छाया एनकाउंटर का खुमार, इंस्‍पेक्‍टर ने पंजाबी गाने पर बनवाया VIDEO, हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये दावा किया जा रहा है कि ये  बस्ती के स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह का है. 

 UP पुलिस पर छाया एनकाउंटर का खुमार, इंस्‍पेक्‍टर ने पंजाबी गाने पर बनवाया VIDEO, हुआ VIRAL
वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है.

बस्ती: अपराधियों में लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस इन दिनों धड़ाधड़ एनंकाउटर कर रही है. बॉलिवुड फिल्मों में आपने देखा होगा कि मिशन को पूरा करने से पहले कैसे पुलिस अधिकारी अपने मिशन को पूरा करने के लिए जरूरी निर्देश देता है. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये दावा किया जा रहा है कि ये बस्ती के स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह का है. 

ये वीडियो फिल्माया गया प्रतीत हो रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड गाने की धुन भी सुनाई दे रही है. इस वीडियो में कथित तौर पर स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह हाथ में पिस्टल लिए हुए हैं और वह अपने 4 अन्य साथियों को निर्देश दे रहे हैं. चार लोगों के हाथ में पिस्टल है, जबकि एक शख्स के हाथ में ऑटोमैटिक रायफल नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

 

वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने यूपी डीजीपी ओपी सिंह को टैग करते हुए विक्रम सिंह समेत उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो के जांच के आदेश दिए गए हैं. सीओ सिटी की जांच के बाद एसपी इस मामले पर कुछ कहेंगे.