close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या: कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने निकला जत्था, राखी बांधकर किए गए विदा

जत्थे में 7 लोग अयोध्या से 10 बिहार से और 3 राजस्थान के हैं. इंडिया गेट पर 14 अगस्त को इन लोगों के द्वारा तिरंगा फहराया जायेगा.

अयोध्या: कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने निकला जत्था, राखी बांधकर किए गए विदा
श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए अयोध्या से जत्था रवाना.

अयोध्या: श्रीनगर के लाल चौक पर 15 अगस्त को तिरंगा फहराने के लिए कश्मीर जाने वालों का विधायक वेदप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में अभिनंदन किया गया. भाजपा महिला मोर्चा की महिलाओं ने उन्हें टीका लगाकर राखी बांधी. जत्थे में 7 लोग अयोध्या से 10 बिहार से और 3 राजस्थान के हैं. इंडिया गेट पर 14 अगस्त को इन लोगों के द्वारा तिरंगा फहराया जायेगा. विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के संकल्पों को पूरा करते हुए कश्मीर में एक निशान, एक प्रधान, एक विधान लागू हो गया. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ओर आज पूरा विश्व देख रहा है. भाजपा महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष रीना द्विवेदी ने बताया कि श्रीनगर में तिरंगा फहराने जा रहे इस दल कों राखी बांधने के बाद स्वागत किया गया. धारा 370 हटाने से आतंकवाद और अलगाववाद को जवाब मिला है. 

दल का नेतृत्व कर रहे युवा महाराणा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि 14 अगस्त को हम इंडिया गेट पर और 15 को श्रीनगर लाल चौक में तिरंगा फहरायेंगे. धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक कदम उठाने के लिए मोदी धन्यवाद के पात्र है.