close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक के बाद एक 7 गाड़ियों की बैटरी चोरी कर चोर हुए फरार, पुलिस को ऐसे लगा सुराग

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दो चोर बाइक से शालीमार गार्डन के सी ब्लॉक पहुंचे. हेलमेट लगाए एक चोर बाइक स्टार्ट कर बाइक पर बैठा रहा. वहीं, उसका साथी एक-एक कर गाड़ियों के बोनट खोल उनकी बैटरी चुराता रहा. 

एक के बाद एक 7 गाड़ियों की बैटरी चोरी कर चोर हुए फरार, पुलिस को ऐसे लगा सुराग
आपको बता दें कि पिछले साल भी शालीमार गार्डन से ही 61 गाड़ियों की बैटरी चोरी हुई थी.

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद (Sahibabad) इलाके में चोरों ने घर के बाहर खड़ी सात गाड़ियों को अपना निशाना बनाया. रात के अंधेरे में चोर गाड़ियों से बैटरी चोरी कर फरार हो गए. हालांकि एक कार में बैटरी के ऊपर लोहे का एंगल व ताला लगा होने के कारण वह काफी मशक्कत के बाद भी बैटरी नहीं निकाल पाए. चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गई है, जिसके आधार पर अब पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है. 

चोरी की वारदात साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (08 अक्टूबर) की सुबह 3:45 बजे जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे, तब बाइक से आए दो चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. 

Image preview

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दो चोर बाइक से शालीमार गार्डन के सी ब्लॉक पहुंचे. हेलमेट लगाए एक चोर बाइक स्टार्ट कर बाइक पर बैठा रहा. वहीं, उसका साथी एक-एक कर गाड़ियों के बोनट खोल उनकी बैटरी चुराता रहा. सात गाड़ियों से बैटरी निकालने में वह सफल रहा लेकिन एक कार में बैटरी के ऊपर लोहे का एंगल और ताला लगा था, जिसे वह काफी मशक्कत के बाद भी नहीं तोड़ पाया.

लाइव टीवी देखें

लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई जब वह सुबह सो कर उठे. उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाली. पुलिस अब इसी सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है. आपको बता दें कि पिछले साल भी शालीमार गार्डन से ही 61 गाड़ियों की बैटरी चोरी हुई थी.