तिहाड़ जेल से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रिहा, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया.

तिहाड़ जेल से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रिहा, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत
क्राइम ब्रांच के तीन पुलिस कर्मी भी साथ में मौजूद रहेंगे और कल सहारनपुर तक छोड़कर आएंगे.

दिल्ली: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया. गुरुवार को जेल से बाहर आने के बाद समर्थकों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. रिहाई के बाद चंद्रशेखर सीधे जोर बाग स्थित करबला गए.

दरियागंज हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए चन्द्रशेखर रिहाई के बाद करबला के दरगाह पहुंचा. जहां उनके स्वागत में समर्थकों ने पटाखे जलाए. इस दौरान चन्द्रशेखर ने अपने भाषण में कहा 'जब तक NRC और CAA को सरकार वापिस नहीं ले लेती तब तक लड़ाई जारी रहेगी.'

शुक्रवार को चंद्रशेखर के दोपहर एक बजे जामा मस्जिद पहुंचने का कार्यक्रम है. साथ ही गोविंदपुरी के रवि दास मंदिर भी चंद्रशेखर जाएंगे.

प्रस्तावित कार्यक्रम के बाद चंद्रशेखर सहारनपुर रवाना होंगे. इस दौरान क्राइम ब्रांच के तीन पुलिस कर्मी भी साथ में मौजूद रहेंगे और सहारनपुर तक छोड़कर आएंगे. गौरतलब है कि करबला और जामा मस्जिद दोनों जगह जाने की इजाजत कोर्ट ने शर्तों के तहत दी है.

बता दें कि, बुधवार को जमानत देते हुए अदालत ने कहा था कि रिहाई के अगले 4 सप्ताह तक चंद्रशेखर दिल्ली में नहीं रहेंगे. क्योंकि विधानसभा चुनाव होने हैं. साथ ही जब तक चार्जशीट दायर नहीं होती, तब तक हर शनिवार वो सहारनपुर में एसएचओ के सामने हाजिरी देंगे.