भोजपुरी सिंगर सोनी सिन्हा की गला काटकर हत्या करने की कोशिश, हमलावर की हुई पिटाई
Advertisement

भोजपुरी सिंगर सोनी सिन्हा की गला काटकर हत्या करने की कोशिश, हमलावर की हुई पिटाई

उत्तर प्रदेश के मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के छोटी रस्तीपुर में 26 साल की भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी ने सोनी की गला काटकर जान लेने की कोशिश की. इस वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हमलावर को पकड़कर धुनाई कर दी, लेकिन अफरातफरी के बीच वह भाग निकला. 

यह घटना उस वक्त हुई जब सोनी बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी थीं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के छोटी रस्तीपुर में 26 साल की भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी ने सोनी की गला काटकर जान लेने की कोशिश की. इस वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हमलावर को पकड़कर धुनाई कर दी, लेकिन अफरातफरी के बीच वह भाग निकला. 

बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी रही थीं सोनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार की रात को यह घटना उस वक्त हुई जब सोनी बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी थीं. घर के पास पहले से खड़े सिरफिरे ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. घर के सामने सिरफिरे की इस हरकत के बाद वह जब चिल्लाने लगी तो आरोपी फरार हो गया. परिजनों ने उनको गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से स्थिति गंभीर होने पर उपचार के लिए चिकित्सकों ने सोनी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. 

नाजुक बनी हुई है सोनी की स्थिति

बनारस में एक निजी अस्पताल में भर्ती सोनी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद से सोनी के जानने वाले और भोजपुरी जगत के लोगों का जमावड़ा जिला अस्पताल पर लग गया. घटना के समय सोनी वाराणसी से बोल बम के गाने की रिकॉर्डिंग करके घर पहुंची थी. पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके खोजबीन में जुट गई है. इस घटना को लेकर भोजपुरी कलाकारों में आक्रोश व्याप्त है. 

Trending news