पुलिस कस्टडी से गायब हुआ BHU छात्र 8 महीने बाद भी नहीं मिला, अब CBI जांच की मांग
Advertisement

पुलिस कस्टडी से गायब हुआ BHU छात्र 8 महीने बाद भी नहीं मिला, अब CBI जांच की मांग

फरवरी महीने में शिव कुमार त्रिवेदी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. उसके बाद से वह लापता है. 8 महीने बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिस कस्टडी से गायब हुआ BHU छात्र 8 महीने बाद भी नहीं मिला, अब CBI जांच की मांग

प्रयागराज: BHU से लापता हुए छात्र शिव कुमार त्रिवेदी के पुलिस कस्टडी से लापता होने का मामला बेहद उलझ चुका है. 8 महीने बाद भी वाराणसी पुलिस छात्र के मामले में कोई ठोस जानकारी नहीं दे सकी है. अब इस मामले में हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने वाले वकील सौरभ तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग की है. आज इस मामले में इलाहाबाद कोर्ट में चीफ जस्टिस गोविंद माथुर और जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की डिवीजन बेंच सुनवाई करेगी.

22 सितंबर तक छात्र को ढूंढने का था निर्देश

हाईकोर्ट ने 22 सितम्बर से पहले छात्र को खोजकर सामने लाने का निर्देश दिया था. कोर्ट ने वाराणसी SSP को चेतावनी दी थी कि छात्र के सामने न लाये जाने पर कोर्ट CBI जांच के आदेश दे सकती है. हालांकि याची अधिवक्ता सौरभ तिवारी ने लापता छात्र का सुराग लगाने में वाराणसी पुलिस के विफल रहने पर सीबीआई जांच की मांग दोहराई है.

BHU छात्र शिव कुमार त्रिवेदी पिछले 8 महीने से है लापता

फरवरी महीने में शिव कुमार त्रिवेदी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. उसके बाद से वह लापता है. 8 महीने बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका है. शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी ​बीते कई महीनों से मध्य प्रदेश के पन्ना से बनारस आकर अपने बेटे को खोज रहे हैं. वह बताते हैं कि उनका बेटा शिव बीएचयू में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र है. बीते 13 फरवरी को सुबह 8.30 बजे पुलिस उसे ले गई थी, उसके बाद से ही शिव का कुछ पता नहीं है.

watch live tv

Trending news