घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आ पहुंची उसकी लिव-इन-पार्टनर, घसीटकर साथ ले गई दिल्ली
X

घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आ पहुंची उसकी लिव-इन-पार्टनर, घसीटकर साथ ले गई दिल्ली

मामला मंडावर के मंगल बाजार का है. यहां रहने वाला अजमल दिल्ली के एक सैलून में नौकरी करता था.

घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आ पहुंची उसकी लिव-इन-पार्टनर, घसीटकर साथ ले गई दिल्ली

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक युवक को लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी लड़की से शादी करना मंहगा पड़ गया. इससे पहले की युवक दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेता. लिव-इन पार्टनर युवक के घर पहुंच गई. वहां उसने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन मामला पुलिस से भी नहीं संभल सका. 

क्या है पूरा मामला?
मामला मंडावर के मंगल बाजार का है. यहां रहने वाला अजमल दिल्ली के एक सैलून में नौकरी करता था. इसी दौरान दिल्ली की रहने वाली एक दूसरे संप्रदाय की युवती से उसकी मुलाकात हुई. युवती कोठियों में काम करती है. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. दोनों साथ-साथ रहने लगे. कुछ दिन पहले अजमल मंडावर अपने घर आ गया था. यहां उसकी मंडावर की ही एक युवती से शादी तय हो गई. इस बारे में अजमल ने अपनी प्रेमिका को नहीं बताया. वहीं, बीते मंगलवार को उसकी शादी थी. 

ये भी देखें - Video: नकली पैर लगते ही खुशी से झूम उठा बच्चा, देखें कैसे कर रहा है डांस

शादी वाले दिन पहुंच गई घर 
अजमल के घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं. वो भी अपनी बारात की तैयारी में लगा हुआ था. इसी बीच किसी तरह युवती को अजमल की शादी की खबर लग गई. जिसके बाद मंगलवार सुबह युवती अपनी बहन के साथ मंडावर पहुंची. वहां लोगों से पता पूछते-पूछते वह युवक के घर पहुंच गई. इसके बाद युवती और उसकी बहन ने जमकर हंगामा किया. युवती अजमल को दिल्ली ले जाने की शर्त पर अड़ गई. अजमल के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे. जब मामला नहीं सुलझा तो बात पुलिस तक पहुंच गई.

अपने साथ दिल्ली ले गई युवती
वहीं, मामले की सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए. युवती ने आरोप लगाया कि वह दोनों एक साल से रिलेशनशिप में हैं. युवक धोखा देकर दूसरी बिरादरी में शादी करना चाहता है. इस दौरान काफी तनातनी हुई. थाने में हुए हंगामे के बाद प्रेमिका युवक को घसीटते हुए कार में बैठाया और अपने साथ दिल्ली ले गई.

ये भी देखें - Viral Video: 3000 काले हिरणों ने एक साथ पार की सड़क, मिस मत करिए ये खूबसूरत नजारा

WATCH LIVE TV

 

Trending news