close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पेड़ से लटका हुआ मिला कावंड़िये का शव, गुस्‍साए साथ‍ियों ने लगा दिया जाम

बिजनौर में एक अज्ञात कावंड़िये का शव बाग में पेड़ से लटका मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कावंड़िये का शव पेड़ से लटके हुए सूचना से गुस्साए कावंड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया.

पेड़ से लटका हुआ मिला कावंड़िये का शव, गुस्‍साए साथ‍ियों ने लगा दिया जाम

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में एक कावड़िये की हत्या कर पेड़ पर लाश टांगने का मामला सामने आया है. एक तरफ जहां पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है. वहीं कावड़िये इसे हत्या बता रहे हैं. इस घटना के बाद उत्तेजित कावड़ियों ने नहटौर-कोतवाली मार्ग पर जाम लगा दिया है.

बिजनौर में एक अज्ञात कावंड़िये का शव बाग में पेड़ से लटका मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कावंड़िये का शव पेड़ से लटके हुए सूचना से गुस्साए कावंड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कावंड़िये के शव नीचे उतारा और शव की शिनाख्त में जुट गई. वहीं गुस्साए दूसरे कावंड़ियों द्वारा हत्या की आंशका जाताते हुए बिजनौर के नहटौर कोतवाली मार्ग पर जाम लगा दिया गया.

कावड़ियों के भड़के गुस्से को देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और कावड़ियों को संमझा बुझाकर शांत कराने की पुलिस द्वारा कोशिश की जा रही है. पुलिस अभी इस मामले में मीडिया से कुछ बोलने को तैयार नही है.