भरी पंचायत में प्रेमी की पहले की गई जमकर पिटाई फिर मुंडवाया सिर, दो पंच गिरफ्तार
Advertisement

भरी पंचायत में प्रेमी की पहले की गई जमकर पिटाई फिर मुंडवाया सिर, दो पंच गिरफ्तार

छेड़खानी को लेकर ग्रामीणों ने युवक की पंचों के सामने पिटाई करके उसके सर के बाल उतारकर भरी पंचायत में शर्मसार कर दिया. ग्रामीणों ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

भरी पंचायत में प्रेमी की पहले की गई जमकर पिटाई फिर मुंडवाया सिर, दो पंच गिरफ्तार

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भरी पंचायत में एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसके सिर के बाल काट कर गंजा कर देने का मामला सामने आया है. यहीं नहीं गांव वालों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवक पर आरोप है कि इसने गांव की लड़की के साथ छेड़खानी की. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

अंजाम तक नहीं पहुंचा प्यार तो प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर लटककर दे दी जान, जानिए पूरा मामला?

दो पंच गिरफ्तार
इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पंचायत में युवक की पिटाई का मामला दो दिन पुराना है. आज वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. और अब तक दो पंचों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यूपी में पहली बार ट्री ट्रांसलोकेशन, पेड़ों को जड़ों समेत किया जा रहा सेंट्रल जेल में शिफ्ट

जब खेलते हुए बच्चे के पीछे पड़ा किंग कोबरा, देखिए फिर क्या हुआ अंजाम?

ये है पूरा मामला
चप्पलों व लाठी डंडों से सरे आम पिटाई 
जिले के थाना किरतपुर के बुढ़पुर नैन सिंह गांव के रहने वाले विपुल नाम के व्यक्ति की ग्रामीणों ने चप्पलों व लाठी डंडों से सरे आम पिटाई कर डाली. युवक द्वारा पड़ोस की युवती से काफी दिनों से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. ये भी जानकारी है कि युवती के साथ इस युवक का प्रेम-प्रसंग भी चल रहा है. छेड़खानी को लेकर ग्रामीणों ने परसों युवक की पंचों के सामने पिटाई करके उसके सर के बाल उतारकर भरी पंचायत में शर्मसार कर दिया. ग्रामीणों ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने इस घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी है. किरतपुर थाना के प्रभारी राजकुमार शर्मा ने फोन पर बताया कि एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. इस घटना को लेकर जांच की जा रही है. घटना 1-2 दिन पुरानी है. पता चला है कि युवक की पिटाई के बाद हालत गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बाल काटने वाले नाई को हिरासत में ले लिय गया है.

जौनपुर: जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले 1600 लोगों को जिला प्रशासन का नोटिस

मैं नशे में टल्ली हो गया...ठेके पर बैठ बंदर ने खोली बोतल और पी गया गटा-गट

WATCH LIVE TV

 

Trending news