बिजनौर: बाइक में पेट्रोल डालने में की देरी, तो युवक ने पंपकर्मी के ऊपर चला दी गोली
X

बिजनौर: बाइक में पेट्रोल डालने में की देरी, तो युवक ने पंपकर्मी के ऊपर चला दी गोली

मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले का है. यहां के तायल पेट्रोल पंप पर सोनू नाम का युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने गया. इस दौरान पम्प कर्मी ने पेट्रोल डालने में देरी कर दी,इस बात से गुस्साए युवक ने गोली चला दी. 

बिजनौर: बाइक में पेट्रोल डालने में की देरी, तो युवक ने पंपकर्मी के ऊपर चला दी गोली

राजवीर चौधरी/बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बाइक सवार युवक ने देरी होने पर पेट्रोल पंप कर्मी के ऊपर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. गनीमत रही कि पैट्रोल पंपकर्मी बाल-बाल बच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले का है. यहां के तायल पेट्रोल पंप पर सोनू नाम का युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने गया. इस दौरान पम्प कर्मी ने पेट्रोल डालने में देरी कर दी. इसी बात पर युवक ने पंपकर्मी पर गोली चला दी. इतना ही नहीं सोनू अपनी बाइक में जबरन पेट्रोल डलवाकर फरार भी हो गया. वहीं, गोली चलने के बाद पेट्रोल पंप पर अफरा-तफरी मच गई. कर्मचारी पर गोली चलने की सूचना मिलते ही पेट्रोल पंप के ओनर भी मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि आरोपी सोनू एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और घटना के दौरान वह पूरी शराब के नशे में चूर था. 

CCTV में कैद हुई वारदात 
वहीं, ये पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. एसपी ग्रामीण संजय सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने पीड़ित सेल्समैन के बयान दर्ज किये. साथ ही पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news