close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनौर: ट्रिपल मर्डर के फरार आरोपी को ड्रोन के जरिए खोज रही 21 थानों की पुलिस

Bijnor: पुलिस के आला अधिकारी हत्यारे को पकड़ने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है और यही वजह है कि 50 बीघा ईख के खेत में जॉनी के छिपे होने की वजह से चारों तरफ भारी फोर्स ने घेर रखा है. साथ ही ड्रोन कैमरे के जरिए से आरोपी हत्यारे की तलाश जारी है. 

बिजनौर: ट्रिपल मर्डर के फरार आरोपी को ड्रोन के जरिए खोज रही 21 थानों की पुलिस
घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने पूरे जंगल की घेराबंदी कर रखी है.

बिजनौर, वसीम अख्तर: बिजनौर (Bijnor) में इन दिनों पुलिस प्रशासन (UP Police) की नींद उड़ी हुई है. पांच दिन में तीन लोगों की हत्या (Murder) कर फरार चल रहे आरोपी ने पुलिस प्रशासन को परेशान कर दिया है. जिले भर की 21 थानों की पुलिस ईख के खेत में आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर रही है, लेकिन शातिर हत्यारा पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है. अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने ड्रोन (Drone) का सहारा लिया है. 

पुलिस के आला अधिकारी हत्यारे को पकड़ने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है और यही वजह है कि 50 बीघा ईख के खेत में जॉनी के छिपे होने की वजह से चारों तरफ भारी फोर्स ने घेर रखा है. साथ ही ड्रोन कैमरे के जरिए से आरोपी हत्यारे की तलाश जारी है.

दरअसल, 26 सितंबर को बढ़ापुर थाना क्षेत्र में मोहल्ला नौमी में रहने वाला अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने अपने पड़ोसी बीजेपी नेता के बेटे कृष्णा और भतीजे राहुल को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. 

फरार हत्यारे ने 30 सितंबर की शाम को स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव दौलताबाद में एक तरफा प्यार में गोलियां बरसाकर नितिका को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया. नितिका को गोली मारने के बाद जोनी दादा ईख के खेत मे जा घुसा. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने पूरे जंगल की घेराबंदी कर रखी है.

लाइव टीवी देखें

24 घंटे से ज़्यादा हो चुके है. जॉनी अभी भी खेत मे घुसा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं गया है. ईख के खेत में ही उसे पकड़ने के लिए ड्रोन का सहारा लिया गया है. आरोपी जॉनी की सर्चिंग की जा रही है.