अस्पताल में सफाईकर्मी ने पहले झाड़ू लगाई और फिर मरीज को लगाया इंजेक्शन, VIDEO वायरल

बिजनौर में सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की पोल उस वक्त खुली, जब अस्पताल से एक वीडियो सोशल वायरल हुआ. स्थानीय सूचना के मुताबिक, वायरल हो रहे वीडियो में मरीजों का इलाज करते हुए दिखा रहा शख्य सरकारी अस्पताल का सफाई कर्मी बताया जा रहा है. 

अस्पताल में सफाईकर्मी ने पहले झाड़ू लगाई और फिर मरीज को लगाया इंजेक्शन, VIDEO वायरल
वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बिजनौर, वसीम अख्तर​: बिजनौर में सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की पोल उस वक्त खुली, जब अस्पताल से एक वीडियो सोशल वायरल हुआ. स्थानीय सूचना के मुताबिक, वायरल हो रहे वीडियो में मरीजों का इलाज करते हुए दिखा रहा शख्य सरकारी अस्पताल का सफाई कर्मी बताया जा रहा है. 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार स्वास्थ्य सेवाओं के लिए काफी गंभीर नजर आती है, लेकिन बिजनौर के जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं को पलीता लगाया जा रहा है. 

गरीबों की बीमारियों का इलाज करने की लिए सरकारी स्वास्थ्य केंद्र बनाए गए है. लेकिन इन अस्पतालों में डॉक्टरों द्वारा मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. आरोप है कि अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीजों को सुबह से शाम तक डॉक्टर आकर भी नहीं देखते, जिसके चलते मरीजों का इलाज वार्ड में झाड़ू लगाने वाला सफाई कर्मी कर रहा है.

लाइव टीवी देखें

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा है कि पहले तो एक सफाई कर्मी वार्ड में झाड़ू लगाता है और बाद में सफाई कर्मी वार्ड में भर्ती महिला मरीज को इंजेक्शन भी लगा देता है. 

सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने का दम भरने वाली प्रदेश सरकार अगर बिजनौर के जिला अस्पताल की तरफ थोड़ा ध्यान दें, तो बिजनौर के जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं सुधर सकेंगी, नहीं तो ऐसे ही न जानें कितनी जिंदगियों के साथ खिलवाड़ होता रहेगा.