close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पेट्रोल भरवा रहा था बाइक सवार, अचानक आग की लपटों में घिर गई मोटर साइकिल और फिर...

अचानक लगी आग से बाइक सवार तीनों लोगो ने कूदकर अपनी जान बचाई. आग लगते ही पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया.

VIDEO: पेट्रोल भरवा रहा था बाइक सवार, अचानक आग की लपटों में घिर गई मोटर साइकिल और फिर...
बाइक सवार युवक आग लगते ही बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ.

अंकित मित्तल. मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक पेट्रोल पंप पर शनिवार को एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर पहुंचे थे. पेट्रोल डलवाने के दौरान अचानक ही उनकी बाइक में आग लग गई. बाइक सवार युवक आग लगते ही बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ. गनीमत ये रही कि पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने आग को बुझा दिया, जिससे कई जन हानि होने से बच गई.

बताया जा रहा है कि मामला चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव स्थित एस्सार पेट्रोल पंप का है. जहां पर एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर पेट्रोल डलवाने के लिये आये थे. जब सेल्समैन बाइक में पेट्रोल डाल रहा था, तभी अचानक से बाइक में आग लग गई. अचानक से लगी आग से बाइक सवार तीनों लोगो ने कूदकर अपनी जान बचाई. आग लगते ही पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया.

देखें वीडियो:

इसी दौरान एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने साहस दिखाते हुए, आग लगी बाइक को मशीन के पास से खींच कर अलग कर दिया. साथ ही पंप पर मौजूद आग बुझाने के यंत्रों से बाइक की आग पर काबू पाया गया. पेट्रोल पंप कर्मचारियों की सूझ-बूझ के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. जिससे क्षेत्र में बड़ी जनहानि होने से बच गयी.