विकास दुबे के साथ वायरल WhatsApp Chat को लेकर BJP और SP नेताओं ने दी सफाई
Advertisement

विकास दुबे के साथ वायरल WhatsApp Chat को लेकर BJP और SP नेताओं ने दी सफाई

बीजेपी नेता सुबोध तिवारी ने बताया कि उन्होंने पहले ही व्हाट्सएप पर आए विकास दुबे के मैसेज की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी थी और पुलिस के कहने पर ही गैंगस्टर से बात जारी रखी थी.

गैंगस्टर विकास दुबे

कानपुर: दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के खात्मे के बाद अब 8 पुलिसकर्मियों की हत्यारे से जुड़े कई ऑडियो, वीडियो और चैट वायरल हो रहे हैं. वहीं इस बीच एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है, जिससे पता चला है कि गैंगस्टर ने एक बीजेपी नेता से भी संपर्क किया था. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गैंगस्टर ने लाखों रूपयों के साथ-साथ एक ब्लैक कोट-पैंट का इंतजाम करने के लिए कहा था. इस मामले में एक सपा विधायक का भी नाम सामने आया है. जिसके बाद बीजेपी नेता सुबोध तिवारी और सपा विधायक इरफान सोलंकी ने खुद सामने आकर सफाई पेश की है.

VIDEO: गैंगस्टर विकास दुबे के साथ हुई Whatsapp चैट पर BJP नेता सुबोध तिवारी ने दी सफाई, सुनें

''पुलिस के कहने पर की थी दुबे से बात''
बीजेपी नेता सुबोध तिवारी ने बताया कि उन्होंने पहले ही व्हाट्सएप पर आए विकास दुबे के मैसेज की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी थी और पुलिस के कहने पर ही गैंगस्टर से बात जारी रखी थी. लेकिन कुछ दिन बाद जब पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मामले में कुछ निकलकर सामने नहीं आ रहा है, तो नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था. बीजेपी नेता ने कहा कि चैट्स वायरल होने की जांच होनी चाहिए, क्योंकि विकास दुबे से बातचीत का मामला सिर्फ उनके और पुलिस के बीच का था. साथ ही बीजेपी नेता ने अब जान का खतरा होने की आशंका बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

विकास दुबे को नहीं जानता: सपा विधायक
उधर, विकास दुबे से नाम जुड़ने के बाद सपा विधायक इरफान सोलंकी की भी सफाई आई है. उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि विकास दुबे से उनका कुछ लेना देना नहीं है, वो गैंगस्टर को जानते ही नही हैं और ना ही कभी बिकरू गांव या फिर चौबेपुर आना-जाना जाना हुआ है. हालांकि उन्होंने माना कि वो सुबोध तिवारी को जरूर जानते हैं. सपा विधायक ने वायरल चैट मामले को लेकर जांच की मांग की है, साथ ही बीजेपी पर साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया है.

WATCH LIVE TV:

Trending news