दो विधायकों के गैर जिम्मेदाराना बयान पर BJP आलाकमान नाराज, दिया कारण बताओ नोटिस

पार्टी की रीति नीति के विरुद्ध आचरण को देखते हुए बयान देने की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री विद्या सागर सोनकर ने विधायकों से एक हफ्ते में स्पष्टीकरण देने को कहा है.  

दो विधायकों के गैर जिम्मेदाराना बयान पर BJP आलाकमान नाराज, दिया कारण बताओ नोटिस

लखनऊ: भाजपा के दो विधायकों के गैर जिम्मेदाराना बयान पर पार्टी आलाकमान ने सख्त रुख अपनाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. पार्टी की रीति नीति के विरुद्ध आचरण को देखते हुए बयान देने की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री विद्या सागर सोनकर ने विधायक सुरेश तिवारी और विधायक श्याम प्रकाश को एक हफ्ते में स्पष्टीकरण देने को कहा है.

देवरिया विधायक के विवादित बयान का वीडियो हुआ था वायरल
देवरिया के बरहज से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी के विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो कहते नजर आ रहे थे कि कोई भी मुस्लिमों से सब्जी न ले. जिसके बाद विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की थी. मामला मीडिया की सुर्खियों के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा का विषय बना हुआ था. 

हरदोई विधायक को भी कारण बताओ नोटिस
हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश के खिलाफ भी लगातार शिकायतें मिल रही थी. हाल ही में विधायक ने स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए 25 लाख वापस देने की मांग की थी. दरअसल, विधायक ने सैनिटाइजर, मास्क व उपकरणों की खरीद के लिए अपनी निधि से पैसे दिए थे. इससे पहले 16 अप्रैल को भी विधायक ने पत्र लिखकर सीडीओ से खर्च का हिसाब मांगा था. लेकिन, जवाब न मिलने पर पत्र लिख धनराशि वापसी की मांग की.