close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ कैंट में खिला कमल, सुरेश तिवारी बोले, 'ये भरोसे की जीत है'

BJP उम्मीदवार सुरेश तिवारी 35201 वोटों से जीत दर्ज की है. सुरेश तिवारी ने कहा बीजेपी ने मुझपर भरोसा जताया. ये उस भरोसे की जीत है.

लखनऊ कैंट में खिला कमल, सुरेश तिवारी बोले, 'ये भरोसे की जीत है'
बीजेपी के विजयी प्रत्याशी सुरेश तिवारी.

लखनऊ: लखनऊ कैंट (Lucknow Cantt) सीट सीट पर बीजेपी (BJP) ने जीत दर्ज की है. बीजेपी कैंडिडेट सुरेश तिवारी ( Suresh Tiwari) ने कैंट सीट पर 35 हजार 201 वोटों से जीत दर्ज की. ज़ी मीडिया से बातचीत सुरेश तिवारी ने कहा, मैं जब विधायक नहीं था, तब भी जनता के लिए काम करता था, अब भी मैं जनता के लिए काम करुंगा. सुरेश तिवारी ने कहा बीजेपी (BJP) ने मुझपर भरोसा जताया. ये उस भरोसे की जीत है.

BJP उम्मीदवार सुरेश तिवारी 35201 वोटों से जीत दर्ज की है. 25 राउंड तक चली मतगणना के बाद भाजपा के सुरेश चंद्र तिवारी को विजेता घोषित कर दिया गया. सुरेश तिवारी को 56 हजार 153 वोट मिले हैं. 

सुरेश तिवारी को पहले राउंड से ही बढ़ता बना ली थी, जो अंत तक कायम रही. उनकी टक्कर सपा के मेजर आशीष चतुर्वेदी से थी. सपा को 20 हजार 952 वोट मिले और आशीष चतुर्वेदी दूसरे स्थान पर रहे.  कांग्रेस के दिलप्रीत सिंह 19 हजार 283 के साथ तीसरे स्थान पर रहे. बसपा के अरुण द्विवेदी को 10 हजार 561  वोट मिले और वे चौथे स्थान पर रहे. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि उपचुनाव के नतीजों के बाद सपा प्रत्याशी आशीष चतुर्वेदी ने ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अगर बैलेट पेपर पर चुनाव कराए जाते तो भाजपा को इसके आधे भी वोट नहीं मिलते.