close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP के घायल प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना, कल मुजफ्फरनगर में हुए थे चोटिल

 सोमवार कार्यक्रम में आए सिंह के स्वागत के दौरान भीड़भाड़ और धक्का-मुक्की में उनके दायें हाथ की अंगुली डीसीएम के डाले में फंसकर कट गई थी. 

BJP के घायल प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना, कल मुजफ्फरनगर में हुए थे चोटिल
अस्पताल ने सर्जरी के बाद मंगलवार को उन्हें छुट्टी दे दी, जिसके बाद वह लखनऊ रवाना हुए.

मुजफ्फरनगर: भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के नए प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मुजफ्फरनगर से लखनऊ रवाना हो गए. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मुजफ्फरनगर के पहले आगमन के लिए सोमवार को पहुंचने के बाद वह एक हादसे में उनकी अंगुली कट गई थी. घटना के बाद उन्हें वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनकी सफल सर्जरी की गई.

Image preview

आज उपचार के बाद वह सरकारी चॉपर से लखनऊ रवाना कर हो गए. इस दौरान स्वतंत्र देव ने हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया स्वतंत्र देव के लखनऊ रवानगी के दौरान अधिकारियों से लेकर कई नेता हेलीपेड पर दौड़ लगाते नजर आए.

लाइव टीवी देखें

दरअसल, सोमवार कार्यक्रम में आए सिंह के स्वागत के दौरान भीड़भाड़ और धक्का-मुक्की में उनके दायें हाथ की अंगुली डीसीएम के डाले में फंसकर कट गई. ये अंगुली कनिष्ठा है, जो दो पोर से कट कर गिरने के बाद इस तरह कुचल गई कि उसे जोड़ा भी न जा सका. अस्पताल ने सर्जरी के बाद मंगलवार को उन्हें छुट्टी दे दी, जिसके बाद वह लखनऊ रवाना हुए.