अखिलेश ने साधा निशाना, कहा- 'महागठबंधन से घबराई BJP, नेताओं को नहीं आती रात भर नींद'

यूपी के हाथरस जिले में एक चुनावी सभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी के संकल्प पत्र को धोखा पत्र बताया. 

अखिलेश ने साधा निशाना, कहा- 'महागठबंधन से घबराई BJP, नेताओं को नहीं आती रात भर नींद'
हाथरस में उन्होंने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया. फोटो साभार: @yadavakhilesh

हाथरस: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस में मंगलवार (09 अप्रैल) को दावा किया कि बीजेपी महागठबंधन से घबरा गई है और उसके नेताओं को रात भर नींद नहीं आती है. यूपी के हाथरस जिले में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एक चुनावी सभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी के संकल्प पत्र को धोखा पत्र बताया. 

2014 के वादों का क्या हुआ? 
हाथरस में अपनी पार्टी के प्रत्याशी रामजीलाल सुमन के लिए कस्बा सिकंदराराऊ के पालिका क्रीड़ा मैदान में चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने 2014 के संकल्प पत्र के वादे पूरे नहीं किए है. उन्होंने किसानों की आय दोगुनी करने, आलू खरीद न करने, नोटबंदी की उपलब्धि न बताने, बुलट ट्रेन न लाने आदि के लिए बीजेपी की केंद्र तथा राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया. 

बीजेपी 2014 की बातों को भूल गई
उन्होंने कहा कि साल 2014 की बातें बीजेपी के लोगों को याद नहीं है. अब जनता पूछ रही है कि अच्छे दिन कब आएंगे. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने काला धन खत्म करने तथा भ्रष्टाचार ख़त्म करने का वादा किया था. लेकिन इनकी सरकार में कालाधन और भ्रष्टाचार बढ़ा है, लेकिन किसानों की आय नहीं बढ़ी है. 

 

फौज की वजह से सुरक्षित हैं सीमाएं 
चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने दो टूक कहा कि देश की सीमाएं बीजेपी की वजह से नहीं फौज की वजह से सुरक्षित है. किसान के बेटे जवान बनकर सीमा की सुरक्षा कर रहे है. उन्होंने कहा कि देश को बुलेट ट्रेन नहीं चाहिए हमारे जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट की जरुरत है. उन्होंने यह भी कहा कि जब मुलायम सिंह रक्षा मंत्री थे तब उन्होंने देश के लिए सबसे बेहतरीन लड़ाकू विमान लाने का काम किया था. 

5 नहीं 7 साल हिसाब देगी BJP
उन्होंने कहा कि BJP को केन्द्र के पांच साल का नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में दो साल के कार्यकाल को मिलाकर सात साल का हिसाब देना पड़ेगा.