उन्नाव: बीजेपी नेता की दबंगई, किसान की जमीन कब्जाई, बाइक भी तोड़ी
Advertisement

उन्नाव: बीजेपी नेता की दबंगई, किसान की जमीन कब्जाई, बाइक भी तोड़ी

फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के उम्मर खेड़ा गांव में बीजेपी नेता और जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष पुत्ती लाल गौतम सत्ता के दम पर किसानों की जमीन कब्जा करने में लगे हैं. 

इस दौरान पुलिस भी खड़ी होकर तमाशा देखती रही.

उन्नाव: बीजेपी के नेताओं पर सत्ता का नशा जमकर हावी हो चुका है और ये बीजेपी नेता सत्ता के दम पर जम कर गुंडई कर रहे हैं. ताजा मामला बांगरमऊ तहसील के उम्मर खेड़ा गांव का है. जहां बीजेपी नेता और जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष पुत्तीलाल गौतम ने ग्राम समाज की जमीन सहित एक किसान की जमीन पर भी कब्जा कर लिया है और यह सब पुलिस की मौजूदगी में होता रहा. पीड़ित ने इस पूरे मामले की शिकायत जिले के आलाधिकारी तक की लेकिन बीजेपी नेता और सत्ता के दबाव के आगे सब नतमस्तक दिखे. 

क्या है मामला?
दरअसल, फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के उम्मर खेड़ा गांव में बीजेपी नेता और जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष पुत्ती लाल गौतम ने सत्ता के दम पर जमीन कब्जा करने में लगे हैं. पुत्ती लाल गौतम गांव में अपनी जमीन पर निर्माण करवाने के साथ ही पास की ग्राम समाज की जमीन पर भी दीवार खड़ी करवा दी. पड़ोसी किसान धर्मपाल ने इस अवैध कब्जे का विरोध किया तो बीजेपी नेता ने उनकी जमीन की तरफ भी दीवार बनाना शुरू कर दिया. सोमवार देर रात बीजेपी नेता ने संबंधित जमीन पर निर्माण सामग्री गिरवाकर पुलिस की मौजूदगी में जमीन पर कब्जा कर दीवार बना लिया. 

बहराइच: BJP नेता को 3 पुलिसवालों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीटा, SP ने लिया एक्शन

विरोध पर किया पथराव 
किसान धर्मपाल के विरोध करने पर बीजेपी नेता ने अपने समर्थकों के साथ किसान की दो मोटरसाइकिल भी तोड़ दी. इतना ही नहीं नेता ने किसान के घर जाकर जमकर पथराव किया. इस पूरे घटना क्रम के दौरान पुलिस भी तमाशबीन बनी रही. बीजेपी नेता की इस पूरी गुंडई के बाद पीड़ित किसान SDM बांगरमऊ से भी मामले की शिकायत की. लेकिन एसडीएम साहब भी बीजेपी नेता के प्रभाव में आकर किसान को इंसाफ देने के बजाय मामले में कार्रवाई करने से बचते रहे.  

वहीं इस पूरे मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि एसडीएम को जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि ग्राम समाज की जमीन पर किसी भी तरह के कब्जा नहीं होने देने के निर्देश पहले ही सभी एसडीएम को दिए गए हैं.  

WATCH LIVE TV

Trending news