बदायूं: मामूली बात को लेकर हुए विवाद में BJP नेता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या
Advertisement

बदायूं: मामूली बात को लेकर हुए विवाद में BJP नेता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

पुलिस के मुताबिक दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

बदायूं: मामूली बात को लेकर हुए विवाद में BJP नेता की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

खालिद रजा/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में बीजेपी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष कृष्णपाल सिंह की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

मामला उसावां थाना क्षेत्र के अहमद नगर गांव का है. जहां बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता कृष्णपाल सिंह सागर का पड़ोस के बुधुआ नगला गांव में रहने वाले कुछ लोगों से स्प्रे मशीन के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. कई दिनों तक दोनों पक्षों में तनातनी रही. वहीं, सांसद प्रतिनिधि डीपी भारती ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही दूसरे गांव के लोगों ने मारपीट की थी. जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी थी.

सांसद प्रतिनिधि ने आरोप लगाया कि दूसरे गांव के लोगों ने गांव से बाहर निकलने वालों को भी धमकी दी थी. आज सुबह केपी सागर से पहले एक और युवक से मारपीट की गई. वहीं, जब केपी सागर किसी काम को लेकर गांव के बाहर निकले, तो बुधुआ नगला के कुछ लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई.

घटना के संबंध में एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. झगड़े की असल वजह तलाशी जा रही है.

Trending news