VIDEO: बीजेपी नेता दयाशंकर ने की ट्रक ड्राइवर से मारपीट, पैसे छीनकर भागे

पेट्रोल पंप पर वाहन ओवरटेक करने के कारण दयाशंकर ने एक ट्रक चालक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. 

VIDEO: बीजेपी नेता दयाशंकर ने की ट्रक ड्राइवर से मारपीट, पैसे छीनकर भागे
पेट्रोल पंप पर दयाशंकर द्वारा ड्राइवक की पिटाई का वीडियो CCTV में कैद हो गया (फोटो साभारः ANI)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के सत्तासीन होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी बेशक से कानून का पालन करने लगे हो, लेकिन राजनेताओं पर इस कड़ाई का कोई असर होता नहीं दिख रहा है. प्रदेश में योगी के मंत्री कानून को ताक पर रखने में बाज नहीं आ रहा है. ताजा घटनाक्रम में प्रदेश के जौनपुर जिले में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की गुंडागर्दी सामने आई है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में दयाशंकर अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर नजर आ रहे हैं.

हाथों से रुकवाई गाड़ी फिर दिखाया गुस्सा
इस वीडियो में दयाशंकर काफी गुस्से में नजर आ रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात दयाशंकर अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए पहुंचे थे. पेट्रोल पंप पर वाहन ओवरटेक करने के कारण दयाशंकर ने एक ट्रक चालक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इतना ही नहीं गुस्से में आकर दयाशंकर ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जब इस से भी दयाशंकर को संतुष्टि नहीं हुई तो उन्होंने ट्रक चालक के ट्रक पर रॉड मारकर उसे भी तोड़ दिया, और फिर बेखौफ होकर वहां से निकल गए.

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
दयाशंकर द्वारा युवक की पिटाई को पूरा वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बता दें कि दयाशंकर खुद को इंडिया स्पोर्ट्स संघ का अध्यक्ष और भाजपा नेता बताते हैं.

नेताजी को कानून का कोई खौफ नहीं है. फिलहाल पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पीड़ित ट्रक ड्राइवर नरेंद्र का कहना है कि दयाशंकर अचानक से उसके सामने आए और उसके ट्रक के शीशे को तोड़ दिया. युवका का आरोप है कि दयाशंकर ने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि उसके पैसे भी छीन लिए.