'योगी राज' में BJP नेता को गोलियों से भूना, दोस्त को छोड़ने जा रहे थे पवन केसरी
Advertisement

'योगी राज' में BJP नेता को गोलियों से भूना, दोस्त को छोड़ने जा रहे थे पवन केसरी

बीजेपी नेता पवन केसरी मंगलवार (8 मई) की रात के करीब नौ बजे अपने दोस्त आरिफ को शेखपुर तकिया गांव स्थित उसके घर छोड़ने गए थे. तभी रास्ते में रोकर बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी.

बीजेपी नेता पार्टी में अच्छा रुतबा रखते थे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/इलाहाबाद: यूपी पुलिस कानून व्यवस्था को दुरुस्थ करने के लिए एनकांउटर कर रही है, बावजूद इसके बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इलाहाबाद के फूलपुर नगर पंचायत के सदस्य और बीजेपी नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोग घायल सभासद को नजदीक के अस्पताल में ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद रेफर कर दिया गया. इलाहाबाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  1. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया
  2. नेता की हत्या के बाद से गुस्से में लोग
  3. हमलावरों ने बीच रास्ते में रोकर मारी गोली  

दोस्त को छोड़ने गए थे सभासद
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता पवन मंगलवार (8 मई) की रात के करीब नौ बजे अपने दोस्त आरिफ को शेखपुर तकिया गांव स्थित उसके घर छोड़ने गए थे. जैसे ही पवन शेखपुर तकिया के नजदीक पहुंचे वैसे ही वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.  इस दौरान एक गोली पार्षद के सीने में लगी, जबकि दूसरी कनपटी पर लगी. शरीर के अन्य हिस्सों में भी कई गोलियां लगी हैं. इस गोली कांड में पवन का दोस्त आरिफ और एक महिला भी घायल हो गई, हालांकि अभी तक आरिफ का कहीं पता नहीं चल सका था.

एक घंटे पहले की थी SSP से बात
जानकारी के मुताबिक, घटना से एक घंटे पहले तक बीजेपी नेता पवन केसरी ने एक घंटे पहले SSP से फोन पर पर बात की थी. बुधवार (9 मई) को पवन केसरी और एसएसपी की मुलाकात होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हिरासत में  तीन लोग 
मंगलवार (8 मई) की रात में हुए इस मर्डर के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने शुरूआती जांच में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद से क्षेत्र में रोष है. पुलिस का कहना है कि वो हत्या के कारणों की जांच कर रही है.  

Trending news