close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: मतदान के दौरान पुलिस अधिकारी को BJP नेता ने दी धमकी, बोले- तू मेरी हिट लिस्ट में है

वायरल वीडियो में सुरेश अवस्थी पुलिस अधिकारी से तू-तड़ाक करके बात कर रहे हैं और अधिकारियों से आंख मिलाकर बात न करने की चेतावनी देते हैं.

Video: मतदान के दौरान पुलिस अधिकारी को BJP नेता ने दी धमकी, बोले- तू मेरी   हिट लिस्ट में है
पुलिस और सुरेश अवस्थी के बीच की झड़प को मेयर प्रमिला पांडे शांत कराने की कोशिश करती हैं. (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण में सोमवार को कानुपर में चुनाव थे. इस चुनावी माहौल में कानपुर में नेता और पुलिस के बीच काफी गहमागहमी भी देखने को मिली. चुनाव के दौरान सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी को ही धमकी डे डाली. नेता जी ने अधिकारी को धमकी देते हुए कहा कि चुनाव के बाद मै तुम्हें देख लूंगा और तुम मेरी हिट लिस्ट में हो. सुरेश अवस्थी नाम के नेता को किसी भी तरह का डर नहीं था. जिस वक्त बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकी दे रहे थे, उस वक्त मीडिया भी वहां मौजूद था, जिससे नेताजी की धमकी को वहां पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने अपने कैमरे में रिकार्ड कर लिया. नेता जी का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

पत्नी की बातों से परेशान पति ने अपनाया अनोखा तरीका, 62 सालों तक बना रहा गूंगा-बहरा

वायरल हो रहे इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी पुलिस वालों से लगातार बहस कर रहे हैं, जबकि पुलिस उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी नेता को अपने रुतबे का इस कदर घमंड था कि वह भरी भीड़ के सामने ही सर्किल अधिकारी को धमकी देते हुए कहने लगे कि मैं तुम्हें कल देख लूंगा और तुम मेरी हिट लिस्ट में हो. पुलिस और सुरेश अवस्थी के बीच की झड़प को मेयर प्रमिला पांडे शांत कराने की कोशिश करती हैं, लेकिन गुस्से में सुरेश अवस्थी ने उनकी एक न सुनी और लगातार बहसबाजी करते रहे.

उड़ते फ्लाइट में इस एक्ट्रेस की हालत हुई खराब, करने लगीं ऐसी हरकत- आपने देखा यह VIDEO

वायरल वीडियो में सुरेश अवस्थी पुलिस अधिकारी से तू-तड़ाक करके बात कर रहे हैं और अधिकारियों से आंख मिलाकर बात न करने की चेतावनी देते हैं. वह कहते हैं कि तू मेरी तरफ मत देख, तू मेरी आंख की तरफ मत देख. तू मेरी हिट लिस्ट में है, कल के बाद मैं तुम्हें बताऊंगा. जिसके बाद, सर्किल अधिकारी बीजेपी नेता से कहते हैं कि जो करना हो कर लेना.

सोशल मीडिया को बहुत खतरनाक मानते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही बड़ी बात!

बता दें चौथे चरण के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की कुल 13 सीटों पर चुनाव था, जिसमें कानपुर, मिसरिख, झांसी, उन्नाव, कन्नौज, अकबरपुर, फर्रुखाबाद, इटावा, जालौन, शाहजहांपुर, लखीमपुर खेरी, हरदोई और हमीरपुर शामिल थे.