मथुरा में बीजेपी नेता ने साथियों संग चिकित्सक को बंदूक की बट से पीटा
Advertisement

मथुरा में बीजेपी नेता ने साथियों संग चिकित्सक को बंदूक की बट से पीटा

घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे की है लेकिन मामला सुर्खियों में तब आया जब शनिवार को पूरे प्रकरण का वीडियो स्थानीय स्तर पर वायरल हो गया. 

पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक आवासीय इमारत में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में भाजपा के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों ने एक चिकित्सक को बंदूक की बट से कथित रूप से बुरी तरह से पीट दिया और हवा में गोलियां चलाईं. चिकित्सक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे की है लेकिन मामला सुर्खियों में तब आया जब शनिवार को पूरे प्रकरण का वीडियो स्थानीय स्तर पर वायरल हो गया. इस वीडियो में भाजपा का एक तथाकथित नेता अपने साथियों के साथ मिलकर चिकित्सक को बुरी तरह से पीटता दिखता है.

 

पुलिस ने पीड़ित डॉ. राहुल सारस्वत की तहरीर पर मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हाईवे थाने के प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना ने बताया कि चिकित्सक की तहरीर पर सात नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शनिवार को मंडी समिति क्षेत्र से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इनके पास से दो राइफल, एक बंदूक और एक एयरगन बरामद की गई है. तीनों हथियार लाइसेंसी हैं. सभी के विरुद्ध विधि अनुसार कार्रवाई की जा रही है.

Trending news