BJP नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़, दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

BJP नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़, दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीजेपी के स्थानीय नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों वे छेड़खानवी की और तमंचे के बल पर उसका अपहरण करने की कोशिश की. हालांकि लड़की के चिल्लाने और शोर मचाने के बाद अपराधी वहां से भाग निकलें.

प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़खानी और फिर उसका अपहरण करने का प्रयास किया गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सोमवार (26 मार्च) को ज्वालानगर निवासी बीजेपी के स्थानीय नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों वे छेड़खानवी की और तमंचे के बल पर उसका अपहरण करने की कोशिश की. हालांकि लड़की के चिल्लाने और शोर मचाने के बाद अपराधी वहां से भाग निकलें.

दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बीजेपी नेता द्वारा बेटी के अपहरण का मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को हिरासत में लिया हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती के परिजनों ने इस संबंध में तीनों आरोपियों के परिजनों से जब इसकी शिकायत की तो उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट की. बीजेपी नेता की बेटी के साथ हुई इस घटना के बाद पूर्व विधायक राजीव गुम्बर सहित बीजेपी के अनेक नेता और कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी.

पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर आजम, सलमान और नोनू को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने दो आरोपियों सलमान और नोनू को आज गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आजम को तलाश रही है.

Trending news