बीजेपी MLA को WhatsApp पर मिली धमकी, '10 लाख दो नहीं तो... परिवार के साथ मार डालेंगे'
Advertisement

बीजेपी MLA को WhatsApp पर मिली धमकी, '10 लाख दो नहीं तो... परिवार के साथ मार डालेंगे'

एसएसपी वैभव कृष्णा ने विधायक की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. 

एसएसपी वैभव कृष्णा ने क्राइम ब्रांच को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

नई दिल्ली: बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा से बीजेपी की विधायक अनिता राजपूत को धमकी मिली है. विधायक अनिता राजपूत को मोबाइल पर वाट्सएप पर मैसेज कर तीन दिन के अंदर 10 लाख रुपए देने की मांग की गई है. मांग पूरी नहीं होने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है. विधायक ने इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी को लिखित में शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. मैसेज करने वाले ने खुद को दुबई से बताया है कि अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि विधायक अनिता राजपूत का गाजियाबाद के वैशाली में घर है.

  1. डिबाई से बीजेपी विधायक अनिता राजपूत को धमकी
  2. WhatsApp पर मैसेज भेजकर मांगी गई रंगदारी
  3. विधायक ने लिखित में एसएसपी गाजियाबाद से शिकायत की

fallback

SSP से की शिकायत
वाट्सएप पर शिकायत मिलने के बाद बीजेपी की विधायक अनिता राजपूत ने गाजियाबाद के एसएसपी को लिखित में शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. एसएसपी वैभव कृष्णा ने विधायक की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. 

BJP MLA Anita Rajput gets Rs 10 Lakh extortion threat on WhatsApp

रविवार को भेजा मैसेज
जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब 11.26 मिनट पर अनिता राजपूत के पास ये मैसेज आया. इसमें आरोपी ने खुद को अली बुदेश भाई बताया. उसने मैसेज में तीन दिन के अंदर 10 लाख रुपए देने की मांग की और मांग पूरी नहीं होने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है. विधायक ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उन्हें वाइस मैसेज भी भेजा है, लेकिन उसकी भाषा समझ नहीं आ रही है.

Trending news