close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक के बेटे ने ढाबे में मचाया उत्पात, रिवॉल्वर लहराई और जमकर की तोड़फोड़

इस मामले में बीजेपी विधायक चेतराम का बयान भी चौंकाने वाला था. बीजेपी विधायक चेतराम का कहना है कि उनके बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है. 

BJP विधायक के बेटे ने ढाबे में मचाया उत्पात, रिवॉल्वर लहराई और जमकर की तोड़फोड़
पुलिस कार्रवाई के बाद अब बीजेपी विधायक का बेटा अंडरग्राउंड हो गया है.

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक के बेटे की खुली गुंडई का मामला सामने आया है. यह बीजेपी के विधायक के बेटे ने रिवॉल्वर लहराकर ढाबा मालिक को जमकर पीटा और तोड़फोड़ की. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, विधायक इसे एक सामान्य घटना बता रहे हैं.

बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई का यह नजारा एक ढाबे का है. जहां विधायक का बेटा लाइसेंसी रिवॉल्वर लहरा कर खुली गुंडई कर रहा है. दरअसल, घटना थाना सिधौली क्षेत्र के पंजाबी ढाबे की है, जहां खाने के भुगतान को लेकर बीजेपी विधायक चेतराम के बेटे नीरज का विवाद हो गया था. विवाद होने पर विधायक के बिगड़ैल बेटे ने कमर में लगा लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाला और ढाबे पर जमकर तांडव किया. ढाबा मालिक की पिटाई करने के बाद विधायक के बेटे ने पूरे ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की. 

 

 

विधायक के बेटे की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस ने कई घंटे तक कोई कार्यवाही नहीं की. लेकिन, मामला मीडिया में आने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बीजेपी विधायक के बेटे नीरज और 4 अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला 307, 504, 506, 323 की कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, ढाबा मालिक बीजेपी विधायक की बेटे की गुंडई से दहशत में है. 

इस मामले में बीजेपी विधायक चेतराम का बयान भी चौंकाने वाला था. बीजेपी विधायक चेतराम का कहना है कि उनके बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है. बीजेपी विधायक ने अपने बेटे की गुंडई का समर्थन करते नजर आए. बता दें कि बीजेपी के विधायक चेतराम के बेटे नीरज की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले 2017 में उसने एक महिला दरोगा के साथ लाठी डंडों से मारपीट की थी. इसमें उनका बेटा जेल भी जा चुका है. इसके बावजूद विधायक के बेटे की गुंडई लगातार बढ़ती जा रही है. फिलहाल पुलिस कार्रवाई के बाद अब बीजेपी विधायक का बेटा अंडरग्राउंड हो गया है.