LOCKDOWN 3.0: BJP के विधायक के लिए 'तनाव मुक्ति' का साधन है शराब
Advertisement

LOCKDOWN 3.0: BJP के विधायक के लिए 'तनाव मुक्ति' का साधन है शराब

  लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जब शराब की बिक्री बहस का मुद्दा बनी हुई है, इसी बीच प्रयागराज से BJP  विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने अपना अलग ही तर्क पेश किया है.

विधायक हर्षवर्धन बाजपेई

प्रयागराज:  लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जब शराब की बिक्री बहस का मुद्दा बनी हुई है, इसी बीच प्रयागराज से BJP  विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने अपना अलग ही तर्क पेश किया है. शराब के ठेके खोलने के सरकार के फैसले को सही ठहराने के लिए विधायक हर्षवर्धन ने शराब को तनाव मुक्ति का साधन तक बता दिया. 

क्या कहा BJP विधायक ने ?
BJP विधायक ने सरकार के फैसले को अच्छा बताते हुए कहा कि सरकार को रेवेन्यू की तो जरूरत है, लेकिन रेवेन्यू छोटी बात है. हर्षवर्धन ने शराब को स्ट्रेस बस्टर मानते हुए कहा कि घर के अंदर रहने की वजह से लोग अवसाद में जा रहे हैं और उनकी आर्थिक क्षमता भी कम हो गई है. ऐसे में शराब उनके तनाव को कम करती. 

इसे भी पढ़ें: यूपी के 74 जिलों में कोरोना ने पसारे पैर, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 3573, अब तक 80 की मौत  

'शराब डिप्रेशन से निकालती है'
BJP विधायक ने ये भी कहा कि तनाव की वजह से डिप्रेशन के शिकार हो रहे लोगों को स्ट्रेस (STRESS) कम करने का माध्यम अगर शराब के तौर पर दिया जा रहा है तो इसमें कोई बुराई नहीं है. लॉकडाउन (Lockdown) और कोरोना संकट के दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने की बात कहते हुए BJP विधायक हर्षवर्धन बाजपेई ने कहा कि देश एक फ्री कंट्री है और जहां जनता चुनेगी कि कौन पीना चाहता है और कौन नह

Trending news