कोरोना की दहशत: BJP विधायक के भाई ने की आत्महत्या, सुबह मेडिकल कॉलेज में करवाया था भर्ती

तिर्वा विधानसभा से विधायक कैलाश राजपूत के 25 वर्षीय भाई संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी.

कोरोना की दहशत: BJP विधायक के भाई ने की आत्महत्या, सुबह मेडिकल कॉलेज में करवाया था भर्ती
कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वे छिबरामऊ स्थित घर में ही आईसोलेट थे.

कन्नौज: कोरोना की दहशत में BJP विधायक कैलाश राजपूत के छोटे भाई ने आत्महत्या कर ली है. तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत के भाई संजय राजपूत ने शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज तिर्वा की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी. संजय राजपूत की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. होम आइसोलेशन में दिक्कत होने के बाद शुक्रवार सुबह ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि वे कोरोना होने जाने की वजह से इस कदर डरे हुए थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का खौफनाक कदम उठाया.

तिर्वा विधानसभा से विधायक कैलाश राजपूत के 25 वर्षीय भाई संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी. वह कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वे छिबरामऊ स्थित घर में ही आईसोलेट थे. शुक्रवार को तबियत बिगड़ने की शिकायत पर उन्हें विधायक ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था, संजय राजपूत को दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था. लेकिन दोपहर करीब ढाई-तीन बजे वे कमरे की खिड़की से नीचे गिर गए. उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया. हालांकि उनके गिरने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. वहीं मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि
भाजपा विधायक के भाई के निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से पीड़ित संजय राजपूत द्वारा कन्नौज के मेडिकल कॉलेज की छत से कूदकर आत्महत्या करने का समाचार अत्यंत दुखद है. भावभीनी श्रद्धांजलि!

WATCH LIVE TV: